logo-image

सलमान खान के हथियार कॆ लाइसेंस पर आपत्ति, संघर्ष एनजीओ ने दर्ज कराई आपत्ति

फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर के पास हथियार के लाइसेंस की अर्जी और मुंबई पुलिस से गुजारिश की. उन्हें खुद की सुरक्षा के लिए लाइसेंस मिलना चाहिए.

Updated on: 26 Jul 2022, 03:47 PM

नई दिल्ली :

फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर के पास हथियार के लाइसेंस की अर्जी और मुंबई पुलिस से गुजारिश की. उन्हें खुद की सुरक्षा के लिए लाइसेंस मिलना चाहिए. जिस पर संघर्ष एनजीओ ने आपत्ति दर्ज कराई है. फिल्मों अपने एक किक से बड़े से बड़े गुंडों को पटकन ई देने वाले अभिनेता सलमान खान ने खुद की सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस के पास हथियार रखने और खरीदने के लिए लाइसेंस की अर्जी दी है. मुंबई पुलिस से गुहार लगाई है कि पिछले दिनों उनको मिली जान से मारने की धमकी के बाद उनकी सुरक्षा के लिए हथियार जरूरी है.

यह भी पढ़ें : IRCTC Update: रेलवे का बड़ा फैसला, आज फिर रद्द की 140 ट्रेनें

खुद सलमान खान पुलिस कमिश्नर ऑफिस गए और उन्होंने लाइसेंस के लिए कमिश्नर विवेक फंसलकर से मुलाकात की. हालांकि अभी तक पुलिस ने उनके लाइसेंस को परमिशन नहीं दी है. लेकिन संघर्ष एनजीओ ने सलमान खान के हथियार के लाइसेंस का विरोध किया है. संघर्ष एनजीओ के अध्यक्ष पृथ्वीराज मस्के ने मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखकर सलमान खान के लाइसेंस पर आपत्ति दर्ज कराई है और कहा है कि इसके पहले भी सलमान खान पर कई क्रिमिनल केस दर्ज हो चुके हैं. वह short-tempered होने की वजह से कभी भी उस हथियार का गलत इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही जब सलमान खान के पास इतनी सुरक्षा है मुंबई पुलिस से लेकर प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तक उनके पास है तो हथियारों की जरूरत क्यों पड़ी है.

हालांकि आम पब्लिक भी यह मानती है कि सलमान खान को हथियार नहीं दिया जाना चाहिए. क्योंकि जब वो उनके घर पर फोटो निकालने जाते हैं तो भी वहां पर सिक्योरिटी वाले रोक देते हैं तो ऐसे हथियार नहीं मिलना चाहिए. बड़े मामलों की बात की जाए तो सलमान खान पर चिंकारा हिरण मारने का आरोप पहले ही लग चुका है. बाल्मीकि समाज पर भी सलमान खान द्वारा अपशब्द टिप्पणी की गई थी और भी ऐसे कैसे हैं जो सलमान खान के ऊपर रहे हैं .ऐसे में अब इस तरीके की मांग उठने लगी है कि सलमान खान के पास अगर हथियार का लाइसेंस मिल गया तो कल आम आदमियों के लिए भी दिक्कत हो सकती है साथ ही कोई भी क्रिमिनल सलमान खान के केस का हवाला देते हुए लाइसेंस मांग सकता है जो खतरनाक साबित हो सकता है.