logo-image

गांजा तस्करी में फसाने की धमकी देकर ली रिश्वत, 4 पुलिसकर्मियों हुई कार्यवाही 

नोएडा पुलिस की सेक्टर 57 में तैनात पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद चौकी इंचार्ज सहित 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है साथ ही वीडियो में दिख रहे कांस्टेबल को मुकदमा लिख कर गिरफ्तार कर लिया

Updated on: 17 Sep 2022, 11:25 AM

नई दिल्ली:

नोएडा पुलिस की सेक्टर 57 में तैनात पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद चौकी इंचार्ज सहित 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है साथ ही वीडियो में दिख रहे कांस्टेबल को मुकदमा लिख कर गिरफ्तार कर लिया गया । ये पुलिसकर्मी  युवक को गांजे की तस्करी में फसाने की धमकी देकर उस से 20 हजार की रिश्वत ली थी ।  एडिसनल डीसीपी आशुतोष दिवेदी ने बताया की थाना सेक्टर 58 इलाके की सेक्टर 57 चौकी पर तैनात कांस्टेबल का वायरल वीडियो संज्ञान आने के बाद जॉच की गई थी जांच में प्रथम दृष्टया पुलिसकर्मी दोषी पाए गए है । जिसके बाद वीडियो में दिख रहे कांस्टेबल को निलंबित कर हिरासत में ले लिया है । साथ ही आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है ।

इसी के साथ चौकी इंचार्ज और और अन्य दो कांस्टेबल को भी निलंबित कर दिया गया है । इस कार्यवाही में चौकी इंचार्ज सहित 4 पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की गई । आरोपी पुलिस कर्मियों द्वारा एक युवक को गांजे की तस्करी के आरोप में जेल भेजने की धमकी दी गई थी । जिसके बाद उस युवक को केस से बचाने के लिए 20 हजार रुपए लिए थे । वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी वर्दी पहन कर वीडियो में पैसे लेते हुए दिख रहा है । 


 इन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

इस मामले में सेक्टर 57 चौकी इंचार्ज लोकेश शर्मा , हेड कांस्टेबल , राजकुमार त्यागी , कांस्टेबल अंकित बालियान, और सोनू कुमार को निलंबित कर दिया गया है साथ ही कानूनी कार्यवाही की जा रही है ।