logo-image

नोएडा में रैपिडो का बाइक चालक गिरफ्तार, महिलाओं से करता था छेड़छाड़

महिला ने आरोप लगाया कि बाईक चालक सुनसान इलाकों में बाइक रोक कर उसके साथ छेड़छाड़ और गलत हरकत कर रहा था. महिला की शिकायत पर थाना फेज 1 की पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 03 Jul 2022, 09:10 PM

highlights

  • रैपिडो का बाइक चालक गिरफ्तार
  • सुनसान इलाके में करता था महिलाओं से छेड़छ़ाड़ 
  • महिला ने की शिकायत 

 

नोएडा :

नोएडा के थाना फेज 1 पुलिस ने एक रैपिडो बाइक चालक को गिरफ्तार किया है. आरोपी बाइक चालक बाइक पर सवार महिलाओं के साथ सुनसान इलाके में बाइक रोककर छेड़छाड़ करता था. शिकायत मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आज कल एनसीआर में कार टैक्सी के साथ-साथ बाइक टैक्सी को भी संचालित किया जा रहा है. अब बाइक टैक्सी के जरिए कम पैसे में अपनी मंजिल तक पहुंचा जा सकता है. इस तरह की बाइक टैक्सी संचालन करने वाली रैपिडो बाइक नाम की एक कंपनी के चालक की करतूत की वजह से बाइक पर राइड करने वाली महिलाओं की चिंता बढ़ा दी है.

महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. महिला ने आरोप लगाया कि बाईक चालक सुनसान इलाकों में बाइक रोक कर उसके साथ छेड़छाड़ और गलत हरकत कर रहा था. महिला की शिकायत पर थाना फेज 1 की पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच में यह भी खुलासा हुआ कि रैपिडो बाइक का चालक इससे पहले भी कई महिलाओं के साथ इसी तरह का हरकत कर चुका है. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव चाहें तो फिल्मों में काम दिला सकता हूं: रवि किशन

इस तरह करता था लड़कियों से छेड़छाड़

एडिशनल डीसीपी राजविजय सिंह ने बताया कि नोएडा की थाना सेक्टर फेज 1 पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मन्नान है और ये नोएडा सेक्टर 9 में रहता है. ये एक रैपिडो बाइक चालक के तौर पर काम करता है. पुलिस को लड़की द्वारा शिकायत में बताया गया की महिला ने सेक्टर 16 से दिल्ली जाने के लिए रैपिडो बाइक बुक की थी. मन्नान नाम का रैपिड चालक लड़की के पास पहुंचा और उसने DND पर जाम लगने की बात कह कर शनि मंदिर के रास्ते से बाइक निकालने की बात की और शनि मंदिर रोड पर सुनसान जगह बाइक रोककर महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दिया. इसी बीच उस रास्ते से एक कार आई जिसको देख कर महिला ने कार के सामने मदद की गुहार लगाई. कार सवार के रुकते ही आरोपी रैपिडो बाइक चालक बाईल लेकर भाग गया.