logo-image

गन प्वाइंट पर लूटपाट करने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार

आरोपी दिल्ली में पहले लूटपाट की घटनाओं को अंजाम किया करते थे, वहीं जब दिल्ली पुलिस इनकी तलाश करने लगी यह नोएडा में लूटपाट करने लगे.

Updated on: 17 Feb 2022, 12:18 PM

highlights

लाइटर गन प्वाइंट पर लूटपाट करते थे भाई

नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किए दो भाई

नोएडा:

नोएडा थाना सेक्टर 24 की पुलिस ने गन प्वाइंट पर बाइक लूटने वाले दो सगे भाईओं को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी नकली पिस्टल दिखाकर लूटपाट किया करते, वहीं अंतरराज्यीय लुटेरों के ऊपर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से कब्जे से लूटी गयी एक मोटर साइकिल व एक स्कूटी, एक पिस्टल (लाइटर), लूटा गया एक मोबाइल फोन बरामद किया है. पुलिस को मिली कामयाबी के कारण गौतमबुद्धनगर कमिश्नर ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

दरअसल 10 फरवरी को महेश कुमार नामक व्यक्ति सुबह 8 बजे अपनी डियूटी खत्म कर अपने घर वापस लौट रहे थे. 8.40 बजे स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर महेश से उनकी मोटर साइकिल लूट ली. हालांकि बाद में पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने कार्यवाही कर दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक थाना सेक्टर 24 पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से लुटा हुआ सामना बरामद किया है. पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने की विभिन्न टीम बनाई और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों को पकड़ा है.

आरोपी दिल्ली में पहले लूटपाट की घटनाओं को अंजाम किया करते थे, वहीं जब दिल्ली पुलिस इनकी तलाश करने लगी यह नोएडा में लूटपाट करने लगे. दोनों भाइयों पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं. हालांकि अब नोएडा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पूछताछ कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.