logo-image

ढाबाकर्मी ने बिल चुकाने को कहा तो ग्राहक ने कर डाली उसकी हत्या

ऐसी ही एक तस्वीर दिल्ली के आदर्श नगर के लालबाग कॉलोनी से सामने आई. जहां बिल की पेमेंट करने पर एक ढाबाकर्मचारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई.

Updated on: 12 Aug 2021, 10:48 AM

नई दिल्ली :

कुछ लोगों इंसान की जिंदगी को चंद रुपयों के बराबर आंकने लगते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर दिल्ली के आदर्श नगर के लालबाग कॉलोनी से सामने आई. जहां बिल की पेमेंट करने पर एक ढाबाकर्मचारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस की मानें तो दिलीप नाम के ढाबाकर्मी ने जब ग्राहक से खाना-खाने के बाद पेमेंट मांग तो वो नाराज हो गया. इसके बाद ग्राहक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस हमला कर दिया. ढाबाकर्मी को सबने इतना मारा की उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस की मानें तो आदर्श नगर में लालबाग कॉलोनी स्थित ढाबा पर ग्राहक ने पहले खाना खाया. जब ढाबाकर्मी बिल चुकाने को कहा तो उससे बहस करने लगा. फिर कथित तौर पर ग्राहक ने अपने साथियों के साथ मिलकर ढाबाकर्मी की पिटाई करने लगे. दिलीप नाम के ढाबाकर्मी को उनलोगों ने खूब पीटा. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में एनकाउंटर, दो बदमाश हुए ढेर, 2 पुलिसकर्मी जख्मी

पुलिस ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने प्रक्रिया भी चल रही है.