logo-image

बिहार- दूल्हे के बारे में अचानक हुआ इतना बड़ा खुलासा कि चंद मिनटों में टूट गई शादी

मुज्जफरपुर का एक घर रौशनी से सजा हुआ था. बारात पहुंच चुकी थी. दूल्हा-दुल्हन की शादी होने ही वाली थी कि अचानक वहां भगदड़ मच गई और बारात वापस लौटने लगी

Updated on: 18 May 2019, 07:33 PM

New Delhi:

बिहार के मुज्जफरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मामला शादी में धोखाधड़ी से जुड़ा हुआ है. मुज्जफरपुर का एक घर रौशनी से सजा हुआ था. बारात पहुंच चुकी थी. दूल्हा-दुल्हन की शादी होने ही वाली थी कि अचानक वहां भगदड़ मच गई और बारात वापस लौटने लगी. इतना ही नहीं जिस मंडप में दूल्हा-दुल्हन की शादी होने वाली थी, उसी मंडप में दूल्हे की जमकर पिटाई भी की गई. मामले की छानबीन करने पर पता चला की दूल्हा पहले से ही शादीशुदा था जिसकी वजह से शादी टूट गई.

मामला मिठनपुर थाना इलाके का है. शख्स का नाम अशोक कुमार पासवान बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अशोक जैसे ही दूसरी शादी करने के लिए मंडप में पहुंचा, उसकी पहली पत्नी अचानक वहां आ गई और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद पुलिस भी मौके पहुंच गई. पत्नी ने पूरी आपबीती पुलिस को सुनाई. पत्नी रिंकी ने बताया कि अशोक से उसकी शादी ढाई साल पहले ही हो चुकी है. इतना ही नहीं वो तीन महीने की गर्भवती भी है.

रिंकी ने बताया वो अपने मायके में रहती है और अशोक बाहर नौकरी करता है, लेकिन पिछले 2 दिनों से उसका कोई फोन नहीं आया तो उसे चिंता होने लगी. पता लगाने पर मालुम चला कि अशोक दूसरी शादी कर रहा है, जिसके बाद तुरंत वो मुज्जफरपुर पहुंच गई.

रिंकी के वहां पहुंचते ही हंगामा मच गया. पहले रिंकी ने दुल्हे को जमकर पीटा, बाद में लड़की के घरवालों ने भी दुल्हे को बंधक बना लिया. मामले को बढ़ता देख बाराती वहां से भाग खड़े हुए. फिलहाल लड़की के घरवालों की मांग है कि शादी के नाम पर अशोक ने उनसे जो दहेज लिया है वो उसे वापस कर दे.