logo-image

कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में मस्जिद के मुतवल्ली पर चाकू से हमला

कर्नाटक के चित्रदुर्गा जिले में एक मस्जिद के मुतवल्ली पर चाकू से हमला किया गया है. शनिवार देर शाम तकरीबन 8 बजे हिरियुर गांव में एक 22 साल के नूतन ने इसी इलाके की एक मस्जिद के मुतवल्ली समीउल्लाह पर चाकू से हमला कर फरार हो गया.

Updated on: 03 Jul 2022, 10:37 PM

highlights

  • कर्नाटक के चित्रदुर्गा जिले में एक मस्जिद के मुतवल्ली पर चाकू से हमला
  • पुलिस ने अटेम्प्ट टू मर्डर का मामला दर्ज कर जांच शुरू की
  • आरोपी नूतन गिरफ्तार 

 

बेंगलुरु :

कर्नाटक के चित्रदुर्गा जिले में एक मस्जिद के मुतवल्ली पर चाकू से हमला किया गया है. शनिवार देर शाम तकरीबन 8 बजे हिरियुर गांव में एक 22 साल के नूतन ने इसी इलाके की एक मस्जिद के मुतवल्ली समीउल्लाह पर चाकू से हमला कर फरार हो गया. स्थानीय लोग ने तुरंत समीउल्लाह को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उनका इलाज अभी भी चल रहा है. हालांकि डॉक्टर का कहना है कि वह खतरे से बाहर हैं. पुलिस ने अटेम्प्ट टू मर्डर यानी हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और रविवार दोपहर तक आरोपी नूतन को गिरफ्तार कर लिया. 

चित्रदुर्ग के एसपी के. परशुराम के मुताबिक शनिवार शाम को तकरीबन शाम 4 बजे के आस पास नूतन और समीउल्लाह के बीच बहस हुई थी. समीउल्लाह एक चिकन के दुकान पर थे और उसी समय नूतन भी वहां पर आया और समीउल्लाह को लगातार घूर रहा था, जिस पर समीउल्लाह ने एतराज जताया और फिर दोनों के बीच बहस हुई. नूतन उस समय शराब के नशे में था. हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने उन दोनों को शांत कराया. लेकिन नूतन इस बहस को लेकर गुस्से में था और करीब 8 बजे नूतन फिर से समीउल्लाह के पास गया और उन पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस के मुताबिक दोपहर से ही नूतन ने शराब पी थी और दुकान में हुई बहस के बाद फिर से उसने शराब पी ली थी. 

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में भाजपा के आक्रामक हिंदुत्व को गति दे सकती है विपक्षी एकता

हालांकि एसडीपीआई का कहना है कि नूतन कुछ हिन्दू संगठनों से जुड़ा हुआ है और मौजूदा हालात की वजह से उसने यह हमला किया. लेकिन पुलिस ने इन आरोपों को गलत बताया है और स्पष्ट किया है कि नूतन किसी संगठन से नहीं मिला है.