News Nation Logo

BREAKING

Banner

हत्या-आत्महत्या मामला: पत्नी की हत्या के लिए तीन महीने पहले खरीदी थी बंदूक, फिर जानें क्या हुआ

बेंगलुरु में कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या करने और कोलकाता में सास को गोली मारने के बाद आत्महत्या करने वाले व्यक्ति के बारे में पुलिस ने कहा है कि वह लंबे समय से अपनी पत्नी की हत्या करने की साजिश रच रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 26 Jun 2020, 06:13:36 PM
gun

पत्नी की हत्या के लिए तीन महीने पहले खरीदी थी बंदूक (Photo Credit: फाइल फोटो)

कोलकाता:

बेंगलुरु में कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या करने और कोलकाता में सास को गोली मारने के बाद आत्महत्या करने वाले व्यक्ति के बारे में पुलिस ने कहा है कि वह लंबे समय से अपनी पत्नी की हत्या करने की साजिश रच रहा था और उसके लिए उसने तीन महीने पहले एक बंदूक भी खरीदी थी. उन्होंने कहा कि 42 साल के चार्टर्ड अकाउंटेंट अमित अग्रवाल ने मार्च में बन्दूक खरीदी थी. इसका इस्तेमाल उसने अपनी सास और आत्महत्या करने के लिए किया था, लेकिन शायद लॉकडाउन के कारण वह पहले अपने मंसूबों को अंजाम नहीं दे पाया.

अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति ने 67 पन्नों की एक चिट्ठी छोड़ी है जिसके अनुसार उसने अपनी पत्नी की हत्या के लिए सुपारी देने सहित सांप के जहर का इस्तेमाल करने तक के बारे में सोचा था. अधिकारी ने बताया कि अग्रवाल ने बेंगलुरु स्थित अपने फ्लैट में अपनी पत्नी शिल्पी की संभवत: गला दबा कर हत्या कर दी. फिर उसने अपने और अपने 10 साल के बेटे के लिए खाना बनाया और रात को वहीं रुका.

बेंगलुरु से कोलकाता पहुंचने के बाद उसने अपने दोस्त से संपर्क किया, जिसने उसके बेटे को हवाई अड्डे से लेकर अपने भाई के यहां पहुंचा दिया. अधिकारी ने बताया कि अग्रवाल हवाई अड्डे से टैक्सी लेकर मणिकतला पहुंचा और संभवत: वह अपनी पत्नी के फ्लैट पर भी गया. अधिकारी ने कहा कि हम मणिकतला में लोगों से बात कर रहे हैं और इलाके में लगे सीसीटीवी की जांच करने की कोशिश कर रहे हैं. वहां से वह कुछ किलोमीटर दूर फूलबगान में अपने ससुराल पहुंचा, और आत्महत्या करने से पहले कथित तौर पर अपनी सास ललिता ढांढनिया (60) की हत्या कर दी.

अधिकारी ने बताया कि उसके ससुर सुभाष ढांढनिया वहां से भागे और पुलिस से संपर्क किया. अधिकारी ने कहा कि अग्रवाल ने अपने लैपटॉप बैग में जो नोट छोड़ा था वह जांच में काफी मददगार साबित हुआ.

First Published : 26 Jun 2020, 06:13:36 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×