logo-image

बिहार के दानापुर में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, विधायक पर लगा आरोप  

इस मामले में मृतक के परिजनों एक स्‍थानीय गुंडे के साथ ही एक विधायक पर हत्या का आरोप लगा रहे है.

Updated on: 28 Mar 2022, 11:55 PM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना में शाम जदयू नेता की हत्या कर दी गई. दानापुर नगर परिषद के उपाध्‍यक्ष दीपक कुमार मेहता की सरेआम हत्‍या कर दी गई. वे दानापुर से विधानसभा का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. ऐसा कहा जा रहा है कि इस ऐलान के बाद उन्‍हें धमकी भी मिली थी. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उन्‍हें पांच गोलियां मारीं. इस मामले में मृतक के परिजनों एक स्‍थानीय गुंडे के साथ ही एक विधायक पर हत्या का आरोप लगा रहे है. हालांकि अभी मामले की लिखित शिकायत दर्ज नहीं हुई है. 

होली मिलन समारोह

ऐसा बताया जा रहा है कि दीपक ने कुछ ही दिनों पहले होली मिलन समारोह कराया था. इसमें जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा और भाजपा के आरके सिन्‍हा भी पहुंचे थे. उपेंद्र कुशवाहा से दीपक का खास रिश्ता था. वे उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा से भी जुड़े हुए थे. 

घर की बाउंड्री ऊंची कराई थी

जानकारी के अनुसार दीपक ने जब दानापुर से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया तो एक दबंग ने उन्‍हें धमकी दी थी. इसके बाद उन्होंने अपने घर की बाउंड्री ऊंची कराई थी. दानापुर के तकियापर इलाके में उनका डीके प्रापर्टी डीलर नाम से एक कार्यालय भी है. हत्‍या के बाद यहां पर सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार, दीपक को सिर में एक और पेट एवं फेफड़े में दो-दो गोलियां लगी हैं. अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई.