logo-image

UP: जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, 3 लोगों की हत्या की गई

उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र में बीती रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें तीन लोगों की हत्या कर दी गई.

Updated on: 22 Sep 2019, 07:20 AM

मऊ:

उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र में बीती रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें तीन लोगों की हत्या कर दी गई. मऊ के जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि जमीन को लेकर दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर एक पक्ष ने हमला बोल दिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. एक भी दोषी छोड़ा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ेंः मायावती ने इस वजह से पूर्व विधायक रूचि वीरा को बसपा से बाहर निकाला

रानीपुर क्षेत्र में पड़ने वाले ब्राह्मणपुरा के मठिया में हुए इस हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. डाक्टरों ने गंभीर रूप से घायल लोगों को वाराणसी रेफर कर दिया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मठिया निवासी देवकी व टुनटुन चौहान के बीच पुराने घर को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में बीती रात खूनी संघर्ष हो गया जिसमें तीन लोग मारे गए.

यह भी पढ़ेंः स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली छात्रा हाउस अरेस्ट

पुलिस मामले की जांच पड़ताल व आरोपितों की धरपकड़ में जुट गई है. वारदात के बाद शनिवार की सुबह कमिश्नर और डीएम के साथ ही अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों को सांत्वना दिया. पुलिस ने घटनास्थल से पेट्रोल और धारदार हथियार बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार इससे साफ है कि यह वारदात पूर्व नियोजित थी.