logo-image

दोस्त के साथ प्रेमी गया था प्रेमिका से मिलने, नदी किनारे मिली दोनों की लाश

बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में कथित तौर पर प्रेमप्रसंग में दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस फिलहाल दो लड़कियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Updated on: 31 Aug 2020, 03:38 PM

बेगूसराय :

बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में कथित तौर पर प्रेमप्रसंग में दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस फिलहाल दो लड़कियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि, दोनों युवक 25 अगस्त से लापता थे और रविवार देर शाम उनका शव बखरी थाना क्षेत्र से नदी के किनारे से बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें: घर के बाहर बैठकर बातचीत कर रहे थे 3 दोस्त, अचानक हुआ कुछ ऐसा.. उजड़ गए परिवार

पुलिस के मुताबिक, डंडारी थाना क्षेत्र के कामाचक गांव निवासी राजीव सदा का प्रेम प्रसंग एक लड़की से था. परिजनों का आरोप है कि 25 अगस्त को लड़की ने राजीव सदा को मिलने के लिए बुलाया था. राजीव सदा अपने दोस्त भगवान सदा के साथ उससे मिलने गया था और उसके बाद वो वापस नहीं लौटा. परिजनों ने इन दोनों की काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें: लापता 4 लोगों के डेढ़ साल बाद घर में मिले कंकाल, ऐसे खुला हत्या का राज

लोगों ने रविवार देर शाम दो युवकों के शव को नदी के किनारे देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. बखरी थाना के प्रभारी अजीत कुमार ने आईएएनएस को बताया कि इस मामले में प्रेमिका और उसकी बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है.