logo-image

Murder Mystery: तेहरवी के बाद जिंदा निकली पायल, आपका दिमाग हिला देगी ये मर्डर मिस्ट्री

सुनने और पढ़ने में आपको कहानी जरूर फिल्मी लगेगी, लेकिन है 100 प्रतिशत सही. कैसे ग्रेटर नोएडा निवासी पायल भाटी ने पुलिस को सोचने पर मजबूर कर दिया. जब मर्डर मिस्ट्री की परतें खुली तो सब हैरत में पड़ गए.

Updated on: 03 Dec 2022, 02:46 PM

highlights

  • युवती ने कबूल है क्राइम डॅाक्यूमेंट्री देख रची झूठे मर्डर की साजिश
  • बिसरख की रहने वाली हेमा चौधरी चढ़ गई बदले की भेट 

 

नई दिल्ली :

सुनने और पढ़ने में आपको कहानी जरूर फिल्मी लगेगी, लेकिन है 100 प्रतिशत सही. कैसे ग्रेटर नोएडा निवासी पायल भाटी ने पुलिस को सोचने पर मजबूर कर दिया. जब मर्डर मिस्ट्री की परतें खुली तो सब हैरत में पड़ गए. आखिर एक लड़की इतना दिमाग कैसे लगा सकती है. जी हां नोएडा पुलिस ने जिस मर्डर का खुलासा किया है, उसे जानकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. दादरी निवासी पायल भाटी व उसके बॅायफ्रेंड ने ऐसी चाल चली कि उसमें बिसरख निवासी हेमा चौधरी को मोहरा बना दिया. जानें कैसे अपने माता-पिता की आत्महत्या का बदला लेने के लिए अपनी ही तेहरवी कराकर कई लोगों को फंसा दिया.

यह भी पढ़ें : UP में अब इन 1.70 लाख परिवारों का बिजली बिल होगा माफ, योगी सरकार की घोषणा

बदला लेने के लिए रची साजिश 
पुलिस के मुताबिक कुछ टाइम पहले दादरी निवासी पायल भाटी के माता-पिता ने आत्महत्या कर ली थी. जिससे वह बहुत क्षुब्द थी. बस इसी का बदला लेने के लिए उसने अपने बॅायफ्रेंड को साथ लिया और चौकाने वाली कहानी लिख डाली. कहानी में उन्होने चार लोगों की हत्या की साजिश की पटकथा तैयार की. ताकि हत्या का इल्जाम खुद पर न लगे, इसके लिए पहले अपने जैसी ही बिसरख निवासी युवती की हत्या की. पहचान छिपाने के लिए यवती के मुंह पर खोलता हुआ तेल डाल दिया. साथ ही सुसाइड नोट लिखकर फरार हो गई.

इसलिए करना चाहती थी हत्या 
दरअसल, बडपुरा निवासी पायल भाटी के पिता को उसके ही बुआ के बेटे सुनील ने शादी के लिए 5 लाख रुपए की रकम उधार दी थी. जिसे वे चुका नहीं पा रहे थे. इसी कारण पायल भाटी के माता-पिता ने कुछ समय पहले आत्महत्या कर ली थी. मां-बाप की हत्या का बदला लेने के लिए पायल ने सनील, उसकी पत्नी स्वाती, साथ ही भाभी के दो भाइयों को मारने का प्लान बनाया. इसके लिए उसने सबसे पहले अपनी ही मौत का ड्रामा किया और सुसाइड नोट लिखकर प्रेमी के साथ फरार हो गई.

प्रेमी से कराया हेमा का अपहरण 
अपनी हत्या के ड्रामे में उसने अपनी ही कद-काठी की हेमा चौधरी का प्रेमी अयज ठाकुर से अपहरण कराया. पुलिस के मुताबिक हेमा गौड़ सिटी के ही एक शोरूम में नौकरी करती थी. पायल व अजय ने अपने ही घर में उसकी हाथ की नस काटकर हत्या कर दी. उसके बाद पहचान छिपाने के लिए मुंह पर गर्म तेल डाल दिया. साथ ही एक सुसाइड नोट तैयार किया और रात को ही अजय के साथ फरार हो गई.

सुसाइड नोट पढ़कर घरवालों ने कर दी तेहरवी 
जब घरवालों ने डेड बॅाडी के पास सुसाइड नोट पड़ देखा तो पूरे गांव में काफी विलाप हुआ. सुसाइड नोट में पालय ने लिखा कि मेरा पूरा चेहरा गर्म तेल की वजह से जल गया है. इसलिए समाज में मुझे कोई पसंद नहीं करेगा. इसलिए मैं मरने जा रही हूं. घरवालों ने डेड बॅाडी का अंतिम संस्कार करने के बाद  तिथि के अनुसार 21 नवंबर को पायल की तेहरवी कर दी. 

कॅाल डिटेल से हुआ खुलासा 
पुलिस के मुताबिक मर्डर मिस्ट्री की तह तक जाने के लिए उन्होने पायल व अयज का मोबाइल नंबर की सीडीआर निकवाई. जिसके बाद पूरी कहानी का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी पायल व अजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि 19 नवंबर को ही पायल पर अजय ने शादी भी कर ली थी. साथ ही अजय पहले से 4 बच्चों का बाप है.