logo-image

Murder: पति के शव के साथ सोती रही हत्यारी पत्नी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttar Pradesh Crime: यूपी के जनपद रायबरेली से एक अनौखी घटना सामने आई है. जहां एक पत्नी ने पहले पति की हत्या की उसके बाद शव के साथ सो गई. साथ ही बच्चों से कहा पापा गहरी नींद में सो रहे हैं उन्हें जगाना नहीं है.

Updated on: 20 Dec 2022, 08:54 PM

highlights

  • बच्चों से कहा पापा सो रहे हैं उन्हें जगाना नहीं 
  • आरोपी पत्नी के खिलाफ पुलिस कोर्ट में पेश कर किया मुकदमा दर्ज 

नई दिल्ली :

Uttar Pradesh Crime: यूपी के जनपद रायबरेली से एक अनौखी घटना सामने आई है. जहां एक पत्नी ने पहले पति की हत्या की उसके बाद शव के साथ सो गई. साथ ही बच्चों से कहा पापा गहरी नींद में सो रहे हैं उन्हें जगाना नहीं है. लेकिन सुबह होने पर जब किसी पडौसी ने उसे इस अवस्था में पड़े देखा को पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में  जुटी है.

क्या है मामला 
आपको बता दें कि घटना रायबरेली जिले के बछरावां थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. थाना क्षेत्र स्थित सहगो पश्चिम गांव में अतुल अपने परिवार के साथ रहता था. बताया गया गया कि अतुल शराब पीने का आदी था. इसलिए आए दिन उसका पत्नी से झग़ड़ा होता रहता था. अतुल की पत्नी अन्नु भी ब्युटीपार्लर चलाती है.  15 दिसंबर को अतुल नशे में धुत होकर देर रात घर आया. उसी दौरान दोनों में झगड़ा हुआ. अतुल ने पत्नी के साथ मारपीट भी की.

पत्थर से वार किया 
इस दौरान पत्नी ने अपने बचाव से पति के सिर में पत्थर से वार किया. जिससे वह बेहोश हो गया, बेहोशी की हालत में अन्नु ने उसे गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. साथ ही पति के शव के साथ आराम से सो गई. साथ ही बच्चों से कहा कि उनके पापा गहरी नींद में सो गए हैं. उन्हें परेशान मत करना. यदि वे उठ गये तो मारेंगे. अन्नु मृतक पति की लाश को ऐसे ही छोड़कर ब्यूटी पार्लर चली गई. बच्चों को खाना खिलाकर उस रात भी सुला दिया.

गेट पर फेंकी लाश 
अन्नु ने रात के अंधेरे में पति की लाश गेट पर फेंक दी. पडौसियों ने देखा तो गांव में खलबली मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पत्नी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका पति शराब के नशे में गिरकर मर गया है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच की. पत्नी अन्नु  से पूछताछ के बाद मामला खुल पाया. फिलहाल पत्नी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की  कार्रवाई की जा रही है.