News Nation Logo
Banner

'दृश्यम' फिल्‍म देखकर किया मर्डर, ढाबे के पीछे छिपा दिया शव

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत 2015 की फिल्म 'दृश्यम' से प्रेरित आरोपियों ने कापसी इलाके के एक ढाबे के पिछले हिस्से में पंकज दिलीप गिरामकर के शव को उसकी मोटरसाइकिल के साथ दफना दिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 03 Feb 2020, 03:39:22 PM
'दृश्यम' फिल्‍म देखकर किया मर्डर, ढाबे के पीछे छिपा दिया शव

'दृश्यम' फिल्‍म देखकर किया मर्डर, ढाबे के पीछे छिपा दिया शव (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्‍ली:

क्राइम फिक्‍शन फिल्‍म 'दृश्‍यम (Drishyam)' देखकर तीन लोगों ने एक व्‍यक्‍ति का मर्डर कर दिया और शव को एक ढाबे के पीछे छुपा दिया. घटना महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर की है. फिल्‍म में हत्‍यारोपी बच जाता है, लेकिन नागपुर की असली कहानी में तीनों आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत 2015 की फिल्म 'दृश्यम' से प्रेरित आरोपियों ने कापसी इलाके के एक ढाबे के पिछले हिस्से में पंकज दिलीप गिरामकर के शव को उसकी मोटरसाइकिल के साथ दफना दिया था.'

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं तो मोदी सरकार उन्‍हें गिरफ्तार करे, संजय सिंह ने दिया चैलेंज

गिरामकर एक कंपनी में बतौर इलेक्ट्रिशियन काम करता था. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) नीलेश भारने के अनुसार, मुख्य आरोपी ढाबे के मालिक अमर सिंह उर्फ लालू जोगेंद्र सिंह ठाकुर (24) का गिरामकर की पत्नी के बीच कथित तौर पर प्रेम संबंध था. ठाकुर से अपनी पत्नी को दूर रखने के लिए गिरामकर पड़ोस के वर्धा जिले में रहने लगा था. 28 दिसंबर को वह ढाबे पर पहुंचा और आरोपी से प्रेम संबंध खत्म करने को कहा. इस पर दोनों में झगड़ा हो गया. झगड़ा और बढ़ा तो ठाकुर ने हथौड़े से गिरामकर के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : प्राइवेट नौकरी करने वालों को भी मिलेगी पेंशन! मोदी सरकार की बड़ी तैयारी

पुलिस ने ठाकुर, उसके रसोइये मनोज उर्फ रामप्रवेश तिवारी (37) और अन्य सहयोगी तुषार राकेश डोंगरे (28) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 , 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.भारने के अनुसार, ठाकुर ने रसोइये और अन्य सहयोगी की मदद से 10 फुट का एक गड्ढा खुदवाकर गिरामकर के शव को दफना दिया था.

First Published : 03 Feb 2020, 03:34:22 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो