logo-image

Murder: हत्या कर शव को नदी में फेंका, पुलिस चांच में चौकाने वाला खुलासा

Murder in Baghpat: उत्तर प्रदेश के बागपत से बहुत चौकाने वाली मर्डर मिस्ट्री सामने आ रही है. जहां युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंकने का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गौताखोरों से शव को बाहर निकाला गया.

Updated on: 02 Aug 2023, 10:49 AM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत की घटना, लाश गोताखोरों ने निकाली 
  • सैलून संचालक व रिश्तेदार पर घूम रही शक की सूई
  • 30 जुलाई को बिजली की फिटिंग कराने ले गया था सैलून संचालक अपने साथ

नई दिल्ली :

Murder in Baghpat: उत्तर प्रदेश के बागपत से बहुत चौकाने वाली मर्डर मिस्ट्री सामने आ रही है. जहां युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंकने का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गौताखोरों से शव को बाहर निकाला गया. साथ ही शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. परिजनों में एक रिश्तेदार और सैलून संचालकर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है...  

यह भी पढ़ें : APY: बुढ़ापे की लाठी है ये स्कीम, सरकार से मिलती है 60,000 रुपए की आर्थिक मदद

कृ्ष्णा नदी में फेंका शव 
घटना 30 जुलाई की बताई जा रही है. जब सैलून संचालक राजीव मिस्त्री को घर की बिजली ठीक कराने के लिए बुलाकर ले गया था. उसके बाद जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो उसकी छानबीन शुरू की गई. सैलून संचालक ने कहा कि उसके घर से तो वह तभी चला गया था.  उसके बाद उसका शव कृष्णा नदी से 31 जुलाई की शाम को बरामद किया गया. परिजनों ने भगवानपुर की एक महिला रिश्तेदार व सैलून संचालक पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. 

जांच में जुटी पुलिस 
संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस पोस्मटमार्ट रिपोर्ट के इंतजार में है. हालांकि पुलिस का कहना है प्राथमिक जांच में हत्या की बात सामने आ रही है. ज्यादा जानकारी पीएम रिपोर्ट के बाद ही दी जा सकेगी. घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है. हत्या के आरोपियों को भी बुलाया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा.