News Nation Logo
Banner

दिल्ली में मर्डर का खौफनाक CCTV, गैंगवार के चलते बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाने में स्थित खेड़ा गांव में एक बुजुर्ग की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई. पूरा मामला गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 May 2022, 09:41:00 PM
murder case

गैंगवार के चलते बुजुर्ग की हत्या (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाने में स्थित खेड़ा गांव में एक बुजुर्ग की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई. पूरा मामला गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है. इस सनसनी खेज हत्या की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है, जिसमें बाइक सवार बदमाश गोली मारता दिख रहा है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले मृतक बुजुर्ग के भाई बबलू गांजा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या का आरोप नीरज के करीबी परवेज मान पर लगा था. 

अपने चाचा बबलू की हत्या का बदला लेने के लिए मृतक के बेटे कपिल ने भी अपने साथियों और गैंग के लोगों के साथ रोहिणी सेक्टर-16 में नीरज के सहयोगी प्रवेज मान के चाचा के लड़के पर गोलियां बरसाई थीं. इसी वजह से कपिल जेल में बंद है. शनिवार को जिस बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की गई है, वह कपिल के पिता है, जिनका नाम ब्रह्म प्रकाश बताया जा रहा है. बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

फिलहाल, दिल्ली पुलिस ने हत्या की इस वारदात की लाइव सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया और पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने और उनकी पहचान करने की भी कोशिश की कर रही है.

First Published : 07 May 2022, 09:41:00 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.