logo-image
लोकसभा चुनाव

Murder Case: भाई के मर्डर केस में बहन हुई गिरफ्तार, 8 साल पहले किया था लवर के साथ मिलकर मर्डर

Bangaluru Crime News: कर्नाटक के बेंगलुरु से एक बहुत ही भयावह खबर सामने आ रही है. जहां एक सगी बहन ने अपने भाई के टुकड़े-टुकड़े कर थैले में भर फेंक दिये थे. हालाकि मामला 8 साल पुराना है. लेकिन बहन को अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 19 Mar 2023, 07:18 PM

highlights

  • 8 साल पहले भाई के टुकड़ेृ-टुकड़े कर थैले में भर फेंका 
  • कर्नाटक के बेंगलुरु की घटना, मृतक का सिर अब तक भी नहीं मिला
  • 8 साल में सुलझी भाई के मर्डर की गुत्थी, घटना इलाके में बनी चर्चा का विषय 

नई दिल्ली :

Bangaluru Crime News: कर्नाटक के बेंगलुरु से एक बहुत ही भयावह खबर सामने आ रही है.  जहां एक सगी बहन ने अपने भाई के टुकड़े-टुकड़े कर थैले में भर फेंक दिये थे. हालाकि मामला 8 साल पुराना है. लेकिन बहन को अब गिरफ्तार कर लिया गया है.  मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में पुलिस को पूरे 8 साल लग गए. पुलिस ने हत्यारी बहन को गिरफ्तार कर लिया है. बहन के द्वारा हत्या करने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी मची है. हर तरफ एक ही चर्चा है कि ऐसी बहन भगवान किसी को न दे..

यह भी पढ़ें : DCGI: अब बिना फॅार्मसिस्टों की निगरानी दवाई बेचना अवैध, भारत में दवाई बेचने के नियम हुए सख्त

दोनों को किया गिरफ्तार 
पुलिस के मुताबिक 8 साल पहले मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी अब खुल गई है.  दोनों आरोपियों की पहचान भी हो चुकी है. भाग्यश्री और उनके लिव-इन पार्टनर शिवपुत्र को गिरफ्तर कर लिया गया है. मृतक का नाम लिंगराजू सिद्दप्पा पुजारी बताया गया है.  मामले में चौकाने वाली बात ये ही है कि लिंगराजू को उसकी सगी बहन ने ही मौत के घाट उतारा था. मृतक बहन के रिलेशनसिप के खिलाफ था.  जिसके चलते बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया था. 

प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या 
पुलिस के मुताबिक एक दिन जब भाग्यश्री का भाई लिंगराजू को जैसे ही बहन के अफेयर का पता चला तो वह आगबबूला हो  जिसके बाद लिंगराजू ने इस रिलेशन पर आपत्ति जताई और दोनों भाई-बहनों के बीच मारपीट और हाथापाई शुरू हो गई.  जो बात बहन के  प्रेमी को अच्छी नहीं लगी और लिंगराजू को मारना शुरू कर दिया. फिर दोनों में मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. साथ ही शव के टुकडे़-टुकड़े कर थैले में भरकर ठिकाने लगा दिया. सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और बेंगलुरु ले आई.  फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.