logo-image

दिल्ली : ठेके के सामने रोडरेज में चाभी घोंपकर हत्या!

दिल्ली के पांडव नगर में रविवार की रात को एक शराब के ठेके के बाहर मामूली बहस होने पर एक युवक की सीने में नुकीली चीज घोंपकर हत्या कर दी गई. हालांकि, पीसीआर पर कॉल चली की चाभी घोंपकर हत्या हुई है.

Updated on: 04 Jul 2022, 08:00 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के पांडव नगर में रविवार की रात को एक शराब के ठेके के बाहर मामूली बहस होने पर एक युवक की सीने में नुकीली चीज घोंपकर हत्या कर दी गई. हालांकि, पीसीआर पर कॉल चली की चाभी घोंपकर हत्या हुई है. पुलिस अधिकारियों ने चाभी घोंपकर हत्या से इनकार भी नहीं किया है, न ही पुष्टि की है, सिर्फ नुकीली चीज से हमला होने का बताकर मर्डर केस दर्ज कर जांच जारी होने की बात कही है. वारदात की सूचना पुलिस को रात 8:42 कल्याणपुरी के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से मिली.

जहां निखिल शर्मा नामक 20 साल के युवक को उसके दोस्त ने भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. पुलिस को सूचना दी गई. उसके दोस्त ने बताया की निखिल पटपड़गंज का रहने वाला है.  

डीसीपी (ईस्ट) ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि समसपुर गांव के पास स्कूटी को टच होने पर एक अज्ञात स्कूटी सवार से झगड़ा हो गया था. उस समय वे शराब खरीदकर वापस अपने घर जा रहे थे. अज्ञात शख्स ने स्कूटी टकराने की वजह से अपने दोस्त के साथ शराब की दुकान के गेट के बाहर हाथापाई की. हाथापाई के दौरान एक ने मृतक के सीने पर किसी नुकीली चीज से वार किया, जिससे बाद में उसने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया. संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश जारी है.