logo-image

Murder: पति की हत्या करने के बाद रातभर पति की लाश के साथ सोती रही पत्नी, वजह कर देगी हैरान

Mathura Murder: उत्तर प्रदेश के मथुरा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर डाली. पत्नी का दिल इतने से ही नहीं पसीजा, वह रातभर पति के लाश के साथ सोती रही. ताकि किसी को शक न हो. पति के मर्डर कराने में उसक

Updated on: 10 May 2023, 01:09 PM

highlights

  • प्रेमी के साथ मिलकर उतारा पति को मौत के घाट
  • पुलिस दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर भेजा जेल 
  • नगर कोतवाली इलाके के लक्ष्मीनगर की घटना

 

नई दिल्ली :

Mathura Murder: उत्तर प्रदेश के मथुरा से दिल दहला देने वाली  घटना सामने आ रही है. जहां एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर डाली. पत्नी का दिल इतने से ही नहीं पसीजा, वह रातभर पति के लाश के साथ सोती रही. ताकि किसी को शक न हो. पति के मर्डर कराने में उसके प्रेमी ने भी उसका साथ दिया. 3 मई की रात हुई घटना का पुलिस ने अब खुलासा किया है. पुलिस मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर दिया है. साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. खौफनाक घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी है. 

यह भी पढ़ें : आपका CM कितना पढ़ा-लिखा?, जानें किसके पास कौन-सी डिग्री

गला दबाकर उतारा मौत के घाट 
घटना नगर के कोतवाली क्षेत्र की बतायी जा रही है. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने ही मिलकर हत्या को अंजाम दिया है. दरअसल, मृतक पत्नी व प्रेमी की राह में रोड़ा बन रहा था. इसलिए उसकी हत्या की गई. साथ ही किसी को पता न चले इसलिए पत्नी रातभर पति की लाश के साथ ही सोती रही. सुबह उठकर मामला आत्महत्या में तब्दील करने की कोशिश की गई. लेकिन पांच दिनों की जांच के बाद पुलिस ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया. 

बनाई कहानी
पत्नी ने पति की लाश के गले में दुपट्टा डाल दिया. ताकि पुलिस को कोई भी शक न हो सके. साथ ही रोने-पीटने लगी. जांच के पहले ही दिन पुलिस को मृतक की पत्नी नीतू सैनी (25) के बयान संदिग्ध लगे. इसी आधार पर पुलिस ने मामले में हत्या का ही मुकदमा दर्ज किया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाना आया. जिसमें पुलिस का शक हकीकत में तब्दील हो गया.