logo-image

Murder: चाउमीन खाने गये युवक की चाकू से गोदकर हत्या, शव घर के बाहर फेंका

Murder: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक को दोस्तों के साथ जाकर चाउमीन खाना महंगा पड़ गया. किसी बात को लेकर हुए विवाद में युवक की बेरहरमी से हत्या कर दी गई.

Updated on: 03 Jan 2023, 10:58 AM

highlights

  • दोस्तों के साथ चाउमीन खाने बाजार गया था युवक 
  • मवाना के मुन्नालाल मोहल्ले की घटना, कस्बे में डर का माहौल 

नई दिल्ली :

Murder: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक को दोस्तों के साथ जाकर चाउमीन खाना महंगा पड़ गया. किसी बात को लेकर हुए विवाद में युवक की बेरहरमी से हत्या कर दी गई. साथ ही शव को बाहर फेंक दिया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालाकिं मोहल्ला मुन्नालाल के लोगों में आक्रोश है. परिजनों सहित अन्य लोगों ने थाने पहुंचकर हंगामा भी किया है. हालांकि हत्यारे अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Indian Railways: आज फिर रद्द हुई 291 ट्रेन, जानें डिटेल्स

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल निवासी लक्ष्य सैनी पेपर मिल में काम करता था. सोमवार देर रात वह दोस्तों के साथ चाउमीन खाने बाजार गया था. जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू  की.  लेकिन कहीं नहीं मिला, कुछ ही देर उसके दोस्तों का फोन आया. साथ ही घर के बाहर उसकी लाश फेंककर फरार हो गए. लक्ष्य के पेट में चाकूओं से कई वार किए गए थे. घटना से कस्बे में डर के साथ आक्रोश भी है. कुछ लोगों ने मेन रोड को जाम करने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने फिलहाल समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस 
दरअसल, लक्ष्य मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला है. अपनी पत्नी के साथ मौहल्ला मुन्नालाल में रहता था. विगत दिवस हुई घटना किसने की है. अभी तक पुलिस इसका पता नहीं लगा पाई है. लेकिन प्राथमिक जांच में पता चला है कि दोस्तों ने युवक की हत्या कर शव उसके घर के बाहर फेंका है. पुलिस सीसीटी फुटेज खंगालने में लगी है. ताकि कोई सुराग मिल सके. घटना के बाद सीओ व थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए.