News Nation Logo
Banner

मुंबई: सनकी वॉचमैन ने महिला को 20वीं मंजिल से फेंका, फिर भी बच गई जान; आरोपित गिरफ्तार

मुम्बई उप नगर मालाड पश्चिम में एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक बिल्डिंग के सुरक्षा रक्षक ने एक महिला को 20 मंजिल की छत पर ले गया और वहां से उसे छत के नीचे फेंक दिया. उसकी किस्मत अच्छी थी कि वह 18वें मंजिल की बालकनी...

Pankaj R Mishra | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 02 Aug 2022, 12:42:52 PM
Woman survives after being thrown off the 20th floor of building

Woman survives after being thrown off the 20th floor of building (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • महिला को 20वीं से फेंका नीचे
  • 18वीं मंजिल के छज्जे पर अटकी महिला
  • पुलिस ने आरोपित सिक्योरिटी गार्ड को किया गिरफ्तार

मुंबई:  

मुम्बई उप नगर मालाड पश्चिम में एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक बिल्डिंग के सुरक्षा रक्षक ने एक महिला को 20 मंजिल की छत पर ले गया और वहां से उसे छत के नीचे फेंक दिया. उसकी किस्मत अच्छी थी कि वह 18वें मंजिल की बालकनी में लगाये गए छज्जे में अटक गई. तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंची और उसे सही सलामत बचा लिया. आरोपित सिक्योरिटी गार्ड वारदात के बाद भाग गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

18वीं मंजिल पर बने शेड की वजह से बची जान

मालाड पुलिस के मुताबिक, 26 साल की एक महिला मालाड पश्चिम ब्लू होराइजन टावर में काम करती है. 28 जुलाई को सुबह 9 बजकर 45 मिनट पर जब वह अपना काम खत्म करके घर जा रही थी कि वहां पर तैनात सुरक्षा रक्षक अर्जुन सिंह आया. उसने महिला से कहा कि एक महिला 20 वीं मंजिल के ए विंग में रहने आई है. उसे एक कामवाली की तलाश है. वह एक दिन का 3 हजार रुपये तक देने को तैयार है. पीड़िता महिला अर्जुन के साथ उस मालिक के घर गयी, तो घर के मालिक ने आधे घंटे के बाद आने के लिए कहा. पीड़ित महिला टैरेस पर सूख रहे कपड़े लेने के लिए चली गई. महिला के अनुसार पीछे से अर्जुन आया और उसका गला पकड़कर टैरेस से नीचे फेंक दिया और भाग गया. इधर महिला 18वीं मंजिल की खिड़की पर बने शेड पर अटक गई.

ये भी पढ़ें: नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED की कार्रवाई, दिल्ली में कई जगहों पर मारी छापेमारी

पुलिस-फायर ब्रिगेड ने महिला को बचाया

खबर मिलते ही मालाड पुलिस और फायर ब्रिगेड तत्काल घटनास्थल पर पंहुची. महिला को खिड़की से सुरक्षित निकाला गया. महिला के गले, सिर और हाथ में मामूली चोट लगी थी, जिसके इलाज के लिए शताब्दी अस्पताल भेज दिया गया. मालाड पुलिस ने सुरक्षा रक्षक अर्जुन सिंह पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की और आज उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ब्लैकमेलिंग के चलते हत्या की कोशिश?

इस संबंध में आरोपित का कहना है कि महिला से उसके संबंध थे. जिसे लेकर वो उसे ब्लैकमेल कर पैसा लेती रहती थी. जिससे तंग आकर मैंने उसे रास्ते से ही हटाने की कोशिश की. वहीं महिला ने उसके साथ किसी प्रकार का संबंध होने से इनकार किया है.

First Published : 02 Aug 2022, 12:42:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.