logo-image

देश के इस शहर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, हाई अलर्ट पर पुलिस 

दिवाली से पहले देश के एक बड़े शहर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बम की धमकी के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद पुलिस हाई अलर्ट पर आ गई है. दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की.

Updated on: 19 Oct 2022, 06:39 PM

New Delhi:

दिवाली से पहले देश के एक बड़े शहर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बम की धमकी के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद पुलिस हाई अलर्ट पर आ गई है. दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की. मुंबई पुलिस को एक धमकी भरा कॉल आया है. फोन करने वाले ने मुंबई में तीन जगहों पर धमाके करने की बात कही है. फोन करने वाले ने यह कॉल मुंबई के पुलिस कंट्रोल रूम में किया है. इस तरह का फोन आने के बाद पूरा पुलिस डिपार्टमेंट अलर्ट पर आ गया है. 

फोन करने वाले ने मुंबई के जिन इलाकों को बम से उड़ाने की धमकी दी है उनमें सांताक्रुज स्थित सहारा का फाइव स्टार होटल, अंधेरी का इनफिनिटी मॉल और जुहू का पीवीआर शामिल है. धमकी मिलने के बाद पुलिस ने इन इलाकों की सुरक्षा बढ़ा दी है. इसके साथ ही पुलिस कॉलर का नंबर ट्रेस करने का प्रयास कर रही है. हालांकि इसमें पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है. पुलिस का कहना है कि कॉलर के नंबर की जांच की जा रही है. इसके साथ ही मुंबई के संवेदनशील व घनी आबादी वाले इलाकों के सघन चेकिंग की जा रही है.