logo-image

मुंबई रेप पीड़िता ने अस्पताल में तोड़ा दम, 24 घंटे तक तड़पती रही

मुंबई में उपनगर साकीनाका में एक रेप पीड़ित महिला की मौत हो गई है. टेंपो के अंदर 34 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया गया था.

Updated on: 11 Sep 2021, 12:37 PM

मुंबई:

मुंबई के साकीनाका में निर्भया की तरह रेप पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई. 24 घंटे से अधिक समय तक वह तड़पती रही. बताया जा रहा है कि बहुत अधिक रक्तत्राव के कारण उसकी मौत हो गई. आरोपी ने टेंपो के अंदर 34 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया गया था. आरोपी ने उसके प्राईवेट पार्ट पर रॉड से हमला भी किया था. जिसके कारण वह लहूलुहान हो गई. एक अधिकारी ने बताया कि घटना के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी मोहन चौहान (45) को गिरफ्तार कर लिया गया था.

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी बोले - 9/11 हमले ने दुनिया को बहुत कुछ सिखाया

वारदात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
वारदात का फुटेज भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि आरोपी मोहित चौहान (45) ने महिला के साथ रेप के बाद बुरी तरह से मारपीट की. उसने लोहे की रॉड से भी हमला किया. इसके बाद उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में कई बार लोहे की रॉड डाली. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला को टैंपो में डाला और भाग गया. 15 मिनट बाद वहां से गुजरने वाले किसी शख्स ने महिला को खून से लथपथ बेहोशी की स्थिति में देखा. इसके बाद उसने मुंबई पुलिस को फोन किया. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज आरोपी के खिलाफ काफी अहम सबूत हैं.

यह भी पढे़ंः करनाल मामले की होगी न्यायिक जांच-छुट्टी पर रहेंगे SDM, किसान आंदोलन खत्म

बताया जा रहा है कि घटना के बाद महिला की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा था. कहा जा रहा कि महिला इतनी बुरी तरह से घायल हो गई थी कि उनकी शरीर से काफी ज्यादा मात्रा में खून बहने लगा. शनिवार को महिला ने आखिरी सांस ली. शुक्रवार तड़के पुलिस कंट्रोल रूम को फोन आया कि खैरानी रोड पर एक शख्स एक महिला की पिटाई कर रहा है. अधिकारी ने बताया कि महिला का पता लगाने के लिए पुलिस टीम मौके पर पहुंची. खून से लथपथ महिला को नगर निगम संचालित राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया.