logo-image

Mumbai: सेक्स रैकेट में शामिल इस अभिनेत्री को पुलिस ने किया गिरफ्तार, धंधे में ये भी शामिल...

Actresses involved in Sex Racket : मायानगरी मुंबई में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान पुलिस ने एक अभिनेत्री को भी गिरफ्तार किया है. भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली यह अभिनेत्री भी सेक्स रैकेट में शामिल थी

Updated on: 22 Apr 2023, 10:19 AM

New Delhi:

Actresses involved in Sex Racket : मायानगरी मुंबई में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान पुलिस ने एक अभिनेत्री को भी गिरफ्तार किया है. भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली यह अभिनेत्री भी सेक्स रैकेट में शामिल थी. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्स रैकेट में एक्ट्रेस की भूमिका एक दलाल की थी. जानकारी के अनुसार मुबंई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच को आरे कॉलोनी के पास एक होटल में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस के प्लान बनाकर छापेमारी को अंजाम दिया.

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices: यूपी और हरियाणा समेत देश के इन राज्यों में बदले तेल के भाव, चेक करें लिस्ट

फिल्मों ने काम न मिल पाने के कारण इस पेश में उतरी

पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक को भोजपुरी एक्ट्रेस के पास भेजा. इस दौरान दोनों के बीच कुछ बात हुई और एक्ट्रेस ने फर्जी ग्राहक से डील के लिए 50-80 हजार रुपए की डिमांड की. इसके बाद एक्ट्रेस ने फर्जी ग्राहक को आरे कॉलोनी के पास एक होटल में भेजा, जहां पहले से ही कुछ मॉडल्स को रखा गया था. इस दौरान घात लगाए बैठी पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया और तीनों मॉडल्स को भी रेस्क्यू कराया. पुलिस जानकारी में सामने आया कि तीनों मॉडल्स इस समय भयंकर आर्थिक संकट के दौर से गुजर रही थीं. मॉडल्स को इस समय पैसों की सख्त जरूरत थी, जिसके लिए उनको इस गंदे पेशे में उतरने के मजूबर होना पड़ा और उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस से संपर्क साधा.

एक्ट्रेस ग्राहकों की डिमांड पर लड़कियां सप्लाई करती थी

पुलिस ने बताया कि भोजपुरी एक्ट्रेस ग्राहकों की डिमांड पर लड़कियां सप्लाई करती थी. इस बीच मॉडल्स के लिए ज्यादा पैसों की मांग की जाती है. होटल में मिलीं मॉडल्स बॉलीवुड में अपना करियर बनाने मुंबई आई थीं, लेकिन काम न मिलने और स्ट्रगल के दौरान जीवन यापन के लिए उनको पैसे की जरूरत थी.