logo-image

मुंबई के होटल में मिली महिला मॉडल की लाश, सुसाइड नोट को पढ़कर हैरान रह गई पुलिस

लिस इस मामले को सुसाइड का मानकर चल रही है. पुलिस के अनुसार यह एक एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट का मामला लगता है. माना जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में काम न मिलने से मृतका पिछले कुछ महीनों से काफी परेशान थी, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में आ चुकी थी.

Updated on: 30 Sep 2022, 12:06 PM

Mumbai:

देश की आर्थिक राजधानी और मायानगरी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है. यहां अंधेरी स्थित होटल में एक मॉडल का शव पंखे से लटका मिला है. 30 वर्षीय मॉडल का शव मिलते ही होटल स्टॉफ में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से बॉडी को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने होटल के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

प्रथम द्रष्टया पुलिस इस मामले को सुसाइड का मानकर चल रही है. पुलिस के अनुसार यह एक एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट का मामला लगता है. माना जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में काम न मिलने से मृतका पिछले कुछ महीनों से काफी परेशान थी, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में आ चुकी थी. पुलिस जानकारी में सामने आया है कि मॉडल लोखंडवाला के यमुना नगर सोसायटी की रहने वाली थी. वहीं, मृतका के सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. मैं अपनी लाइफ से खुश नहीं हूं. इसलिए शांति में रहना चाहती हैं. मुझे माफ कर देना. 

पुलिस जानकारी में सामने आया कि मृतका ने बुधवार रात करीम आठ बजे होटल में चेक इन किया था. इसके साथ ही उसके रात का खाना भी अपने कमरे में ही मंगवाया था. सुबह जब होटल का स्टॉफ सफाई के लिए कमरे में पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. कई बार घंटी बजाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो