logo-image

Mumbai Crime: मुंबई में खौफनाक वारदात, नाबालिग की हत्या कर कई टुकड़े किए, जानें क्या है वजह

Mumbai Crime : देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक खौफनाक और दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपी ने पत्नी से अफेयर के शक में नाबालिग को जान से मार डाला.

Updated on: 30 Aug 2023, 09:04 PM

मुंबई:

Mumbai Crime : मुंबई में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. पत्नी से अफेयर के शक में आरोपी ने नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद भी हत्यारे का मान नहीं भरा तो उसने शव के कई टुकड़े कर दिए और फिर अपने ही घर में छिपा दिए. स्थानीय पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब इस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है. 

यह भी पढ़ें : PCS J Result 2022: यूपी पीसीएस जे 2022 का रिजल्ट जारी, टॉप 20 में 15 लड़कियां हुईं सफल

मुंबई के चेंबूर इलाके में सोमवार को यह घटना घटी. इस वारदात को लेकर पुलिस का कहना है कि शफीक अहमद अब्दुल मलिक शेख के नामक आरोपी ने एक 17 वर्षीय नाबालिग की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने उसके शव के 5 टुकड़े कर दिए. आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के साथ नाबालिग किशोर की करीबियां काफी बढ़ गई हैं. इसी बात से नाराज होकर उसने किशोर को जान से मार डाला. आरोपी के पत्नी के पिता ही नाबालिग का पालन पोषण करते थे, इसलिए महिला उसे अपना मुंह बोला भाई मानती थी. 

यह भी पढ़ें : Mumbai INDIA Meeting: BJP का INDIA अलायंस पर तंज, बताया बिना बारूद का बम

हालांकि, आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी के साथ मृतक गलत हरकतें करता था. उसने कई बार किशोर को समझाया भी था, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. 2 दिनों तक नाबालिग नहीं मिला तो उसके ससुर ने आरोपी से पूछा कि तुम्हारे साथ किशोर गया था, लेकिन उसके बाद वह नहीं लौटा. इस पर आरोपी ने जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसने नाबालिग की हत्या कर उसके शव के टुकड़े करके घर में छिपा दिए हैं. पुलिस ने IPC की धारा 302 और 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.