logo-image

Mumbai: 14 साल की लड़की से गैंगरेप, नाबालिगों ने स्कूल में दिया घटना को अंजाम

Mumbai Rape Case: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सरकार स्कूल में 14 साल की लड़की से 2 लड़कों ने रेप किया है. घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं

Updated on: 02 Dec 2022, 12:02 PM

New Delhi:

Mumbai Rape Case: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सरकार स्कूल में 14 साल की लड़की से 2 लड़कों ने रेप किया है. घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है. घटना माटुंगा इलाके के एक निकाय स्कूल की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार आठवीं कक्षा के छात्रों ने स्कूल के ही बाथरूम में अपने साथ पढ़ने वाली एक लड़की के साथ रेप किया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. 

खुशखबरीः अब 25 साल तक मिलेगी फ्री बिजली! सरकार का बड़ा ऐलान, खूूूब चलाएं हीटर और गीजर

अकेला देखकर उसके दो सहपाठियों ने उसके साथ किया दुष्कर्म 

मामले की जांच कर रही माटुंगा पुलिस ने बताया कि स्कूल में लड़की को अकेला देखकर उसके दो सहपाठियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि इस घटना से पीड़िता काफी घबराई हुई है और उसके बड़ी मुश्किल से हिम्मत जुटाकर अपने साथ घटी वारदात की जानकारी अपने परिजनों को दी. लड़की की बात सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए, उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी. 

Shraddha Murder Case: आफताब के नार्को टेस्ट में भी पुलिस के हाथ खाली, आज होगा पोस्ट नार्को टेस्ट

आरोपी जुवेनाइल कोर्ट में पेश

पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डीए और पोक्सो एक्ट से जुड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया है. जिसके बाद कोर्ट ने उनको मुंबई के डोगंरी स्थित किशोर सुधार गृह में भेज दिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.