logo-image

होमवर्क न करने पर बेटी के हाथ-पैर बांधकर धूप में डाला, मां ने दी दर्दनाक सजा  

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दिल्ली की पांच वर्षीय बच्ची चिलचिलाती धूप में छत पर पड़ी मिली. उसके हाथ पीछे बंधे ​हुए दिखाई दिए. इस वीडियों के सामने आने के बाद लोगों ने जिम्मेदार शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

Updated on: 08 Jun 2022, 11:38 PM

नयी दिल्ली :

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दिल्ली की पांच वर्षीय बच्ची चिलचिलाती धूप में छत पर पड़ी मिली. उसके हाथ पीछे बंधे ​हुए दिखाई दिए. इस वीडियों के सामने आने के बाद लोगों ने जिम्मेदार शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि घटना दो जून को शहर के खजूरी खास इलाके में हुई. बच्ची के साथ मां के बुरे बर्ताव पर दिल्ली पुलिस ने जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि लड़की होमवर्क नहीं कर रही थी, इसलिए उसकी मां ने उसके हाथ-पैर बांध दिये और उसे छत पर छोड़ दिया. दिल्ली पुलिस ने कहा कि लड़की के परिवार की पहचान कर ली गई है और उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की जा रही है.

पड़ोस की एक महिला ने बनाया वीडियो

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसकी पहचान और परिस्थितियों का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास किए. लड़की के परिवार की पहचान कर ली गई है. उचित कार्रवाई शुरू की जा चुकी है.” पड़ोस के एक घर से बनाई गई वीडियो में लड़की को मदद के लिए पुकारते सुना गया. वह खुद को खोलने की कोशिश करती दिखाई दी. यह वीडिया 25 सेकेंड का है. पुलिस खजूरी खास के क्षेत्र में इमारत की पहचान कर ली है.