logo-image

संपत्ति के लिए मां ने दामाद संग मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम, कर दी विधवा बेटी की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में प्रतीत हुआ कि महिला की हत्या की गई है.

Updated on: 21 Jul 2019, 05:58 AM

highlights

  • करोड़ो की संपत्ति के लिए बेटी की हत्या
  • मां और दामाद ने विधवा बेटी की हत्या की
  • विधवा बेटी के नाम करोड़ों की जमीन है

नई दिल्ली:

करोड़ों की संपत्ति हड़पने की नीयत से मां ने अपने दमाद के संग मिलकर अपनी ही विधवा बेटी की हत्या कर दी . पुलिस ने इस मामले में हालांकि, सास और दामाद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक (देहात) रणविजय सिंह ने बताया कि 10 जुलाई को सूरजपुर थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव की रहने वाली हुस्नारा नामक महिला की हत्या कर दी गई थी. उसकी मां बानो ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसने आत्महत्या की है. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में प्रतीत हुआ कि महिला की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से जांच की, तथा आज उसकी हत्या के आरोप में उसके जीजा सगरूद्दीन तथा मां बानो को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि हुस्न आरा के बैंक खाते में करीब 50 लाख रुपए हैं तथा उसके नाम से करोड़ों की जमीन है. आरा के पति की पहले मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- निर्मला सीतारमण ने खोला राज, क्यों लाई थीं लाल रंग के कपड़े में बजट पत्र

उन्होंने बताया कि मरने वाली महिला की मां बानो और जीजा ने एक षड्यंत्र के तहत लाठी से उसका गला घोट कर उसकी हत्या कर दी तथा इस मामले को आत्महत्या बताकर पुलिस को भ्रमित करने का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह मृतका की अकूत संपत्ति को हड़पना चाहते थे, इसलिए उसकी हत्या की. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाठी व मृतका के खून से सना कपड़ा बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें- भारत का रूस से S-400 मिसाइल लेना यूएस के लिए ‘समस्या’: PACOM कमांडर