logo-image

Morena Shootout: मुरैना हत्याकांड के आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, पुष्पा के बाद ये 5 आरोपी भी गिरफ्तार

Morena Shootout: मुरैना हत्याकांड किसी से छिपा नहीं है. जहां 6 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. घटना का मुख्य आरोपी पुष्पा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के हाथ अहम सफलता लगी है. 8 मई की रात को महुआ थाना इलाके के औसत घाट के पास छिपे बैठे चार आरोपियों

Updated on: 09 May 2023, 01:54 PM

highlights

  •  6 लोगों की दर्दनाक हत्या के मामले में फरारी काट रहे थे आरोपी
  • पुलिस को देखते ही अंधाधुंद फायरिंग की शुरू. जवाबी कार्रावई में दो गोली लगी
  •  हत्याकांड में अभी तक 5 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार, जबकि 4 लोग अभी भी फरार 

नई दिल्ली :

Morena Shootout: मुरैना हत्याकांड किसी से छिपा नहीं है. जहां 6 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. घटना का मुख्य आरोपी पुष्पा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के हाथ अहम सफलता लगी है. 8 मई की रात को महुआ थाना इलाके के औसत घाट के पास छिपे बैठे चार आरोपियों को भी पुलिस ने धर-दबोचा है. हालांकि पुलिस मुठभेड़ में दो आरोपियों को गोली लगी है. जिनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि घटना के 4 आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. 

यह भी पढ़ें: Petrol-Diesel: सरकार ने निकाला पेट्रोल-डीजल का तोड़, सिर्फ 52 रुपए प्रति लीटर में चलेगी कार

लेपा गांव में हुआ था हत्याकांड 
 लेपा गांव में हुए हत्याकांड में 6 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. तभी से पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही थी.  हत्याकांड के बाद पुलिस मुख्य आरोपी अजीत और उसके साथी भूपेंद्र का कहीं पता नहीं चल रहा था.  8 की शाम पुलिस को पता चला कि दोनों महुआ थाना क्षेत्र में छिपे बैठे हैं. पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को दबोचने की कोशिस की. लेकिन इससे पहले ही दोनों ने पुलिस की ओर फायरिंग खोल दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दो गोली मारी. हालांकि गोली आरोपियों के पैर में लगी. लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के चलते उन्हें भर्ती कराया गया. अस्पताल में ही दोनों से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि हत्याकांड के अभी 4 आरोपी ओर पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. 

9 लोगों को था मारने का प्लान 
दरअसल,  5 मई को लेपा गांव में एक पक्ष ने एक के बाद एक 9 लोगों को गोली का निशाना बनाया था. किसी वजह से 3 लोगों को भागकर अपनी जान बचा ली थी. जबकि तीन लोगों को गोलियों से भून दिया गया था. मामले में पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. जिसमें घटना के मास्टरमाइंड पुष्पा को पुलिस ने तभी दबोच लिया था. जबकि चार 4 अन्य आरोपियों को रात दबोचा गया है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही अन्य बचे आरोपी भी पुलिस की पकड़ में होंगे.