logo-image

मुरादाबाद: 14 साल के छात्र की हत्या, दो किशोरों ने ईंट-बेल्ट से ली जान

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो बच्चों की आपसी लड़ाई घमासान में बदल गई. इस लड़ाई में दोनों लड़के कुछ इस तरह से लड़े कि एक लड़के की जान चली गई. मृतक लड़के की उम्र महज 14 साल थी. जानकारी के मुताबिक, मामूली सी बात पर शुरू हुई...

Updated on: 27 Jun 2022, 08:17 AM

highlights

  • आपसी लड़ाई जानलेवा साबित हुई, छात्र की मौत
  • दो लड़कों ने ईंटों और बेल्ट से पीटकर किया था अधमरा
  • अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही किशोर की मौत

मुरादाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो बच्चों की आपसी लड़ाई घमासान में बदल गई. इस लड़ाई में दोनों लड़के कुछ इस तरह से लड़े कि एक लड़के की जान चली गई. मृतक लड़के की उम्र महज 14 साल थी. जानकारी के मुताबिक, मामूली सी बात पर शुरू हुई ये लड़ाई जानलेवा साबित हुई. स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक लड़का ट्यूशन पढ़ने गया था. रास्ते में उसे लड़कों ने बुलाया और झगड़ा करने लगे. इस बीच दोनों लड़कों ने बेल्ट और ईंट से मोहम्मद रजा नाम के बच्चे की हत्या कर दी. इस बीच रजा के परिवार वाले भी उसे बचाने पहुंचे, लेकिन उसकी हालत इतनी गंभीर थी कि अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही उसकी जान चली गई.

ईंटों से छात्र को कुचला, अस्पताल में मौत

ये मामला मूंढापांडे थाना इलाके के चमरौआ गांव का है. जहां मोहम्मद रजा नाम के छात्र की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप अलीम और अजीम नाम के लड़कों पर है. उनके परिजन भी छात्र की पिटाई में शामिल हो गए थे. इस बीच अलीम और अजीम ने मोहम्मद रजा पर ईंटों से भी हमला किया. ईंटों से उसके पेट और सीने पर वार किया गया, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया. जहां दूसरे अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही रजा ने दम तोड़ दिया. इसके बाद रजा के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा भी किया. हालांकि बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis: बागी विधायकों के भविष्य पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

आरोपितों के खिलाफ जांच जारी

मुरादाबाद के सीओ देश दीपक सिंह ने बताया कि 2 बच्चों के बीच में आपस में किसी बात को लेकर बहस के बाद मारपीट हुई जिसमें एक बच्चे की मृत्यु हो गई, बच्चे की उम्र 14 वर्ष है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, शिकायत दर्ज़ की गई है, मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.