logo-image

राजधानी में लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था आरोपी, जीआरपी ने पकड़ा फिर...

हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस (Hawara Rajdhani Express) में महिला व भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस (Bhuvanaeshwar Rajdhani Express) में सवार नाबालिग किशोरी के साथ छेडखानी का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया

Updated on: 03 Jan 2020, 12:42 PM

highlights

  • दो अलग-अलग राजधानी एक्सप्रेस में हुई छेड़छाड़ की घटना.
  • दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन पर रोककर आरोपियों को लिया हिरासत में.
  • आरोपियों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर थाने भेज दिया गया है.

चंदौली:

हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस (Hawara Rajdhani Express) में महिला व भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस (Bhuvanaeshwar Rajdhani Express) में सवार नाबालिग किशोरी के साथ छेडखानी का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. दोनों ट्रेनों के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंचने पर GRP ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया। दोनों आरोपियों के हिरासत में आने के बाद ही दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन से ट्रेनों को आगे जाने दिया गया.
यह भी पढ़ें: बगदाद पर अमेरिकी हमले के बाद एशियन मार्केट में तेल के दामों में लगी 'आग'
सूत्रों के मुताबिक, भुवनेश्वर राजधानी के B-10 में परिवार सहित सवार नाबालिग किशोरी टाटानगर जा रही थी। ट्रेन के प्रयागराज स्टेशन के समीप पहुंचने पर पश्चिम बंगाल के मिदनापुर रामनगर निवासी रिटायर्ड सेना के जवान मोनस कुमार बोस ने छेडख़ानी करने की कोशिश की. वही दूसरी घटना नई दिल्ली से हावड़ा जा रही राजधानी के B-8 में सवार महिला हावड़ा जा रही थी। ट्रेन के मिर्जापुर स्टेशन के समीप पहुंचते ही बर्थ संख्या 48 पर सवार हावड़ा जलियापाड़ा निवासी पंकज तिवारी ने छेडख़ानी कर दी।
यह भी पढ़ें: सुलमानी हकीक की अंगूठी भी नहीं बचा सकी कासिम सुलेमानी की जान!
ट्रेनों के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर गुरुवार की तड़के पहुंचने पर जीआरपी आरोपियों को हिरासत में ले लिया। जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि आरोपितों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर संबंधित जीआरपी थाने को भेज दिया गया।