News Nation Logo
Banner

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां फिर पहुंची ससुराल, किया ये शर्मनाक काम

रविवार को देर शाम हसीन जहां डिंडोली थाना क्षेत्र में अपनी ससुराल पहुंची तो ससुरालियों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना चाहा। इसी बीच हसीन जहां ने घर में घुसकर खुद को अंदर बंद कर लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 29 Apr 2019, 03:09:36 PM
File Pic

File Pic

नई दिल्ली:

मौजूदा समय में आईपीएल-12 में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व कर रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कल रात अमरोहा में लौट आईं और फिर उनके घर पर जमकर हंगामा हुआ. हसीन जहां कल शाम अपनी बेटी और उसकी आया के साथ अपने ससुराल पुहंची जहां घरवालों से कुछ कहा सुनी के बाद खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तब देर रात करीब एक बजे पुलिस हसीन जहां उनकी बेटी और आया को अपने साथ लेकर चली गई. अभी भी हसीन जहां पुलिस की निगरानी में जिला अस्पतला में भर्ती हैं उन्हें मेडिकल के लिए भर्ती करवाया गया है. उन्हें लगातार शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए समझाया जा रहा है.

इससे पहले हसीन तीसरे चरण की वोटिंग के लिए 24 अप्रैल को अमरोहा में मतदान करने पहुंची थीं. रविवार को देर शाम हसीन जहां डिंडोली थाना क्षेत्र में अपनी ससुराल पहुंची तो ससुरालियों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना चाहा। इसी बीच हसीन जहां ने घर में घुसकर खुद को अंदर बंद कर लिया. जैसे ही हसीन अपनी बेटी बेबो और उसकी आया के साथ वह घर में दाखिल हुईं घर पर मौजूद उनकी सास और देवर से कहासुनी शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें - ड्रैगन ने इन समझौतों पर पाकिस्तान को दी 3 लाख करोड़ रुपये की मदद

देखते ही देखते कहासुनी हंगामे में बदल गई और गांव के लोग इकट्ठा हो गए शमी की मां ने हसीन के खिलाफ तहरीर दी थी कि हसीन को घर से बाहर निकाला जाए. हसीन जहां के ससुराल पहुंचने पर हालात को देखते हुए डिडौली पुलिस ने महिला थाना की प्रभारी को मौके पर बुला लिया. घर में पहुंची महिला एसओ को हसीन जहां ने दो टूक जवाब दिया, वह अपने पति के घर आई है. ये मेरा और मेरे पति का घर है, मैं यहीं पर रहूंगी. पुलिस ने इसके बाद की कोई जानकारी मीडिया से साझा नहीं की.

यह भी पढ़ें - बात चाहे पाक के आतंकियों की हो या फिर घर में छुपे गद्दारों की ये चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा, झारखंड में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच पिछले साल मार्च से विवाद चल रहा है. शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी के भाई तथा घर के अन्य लोगों पर रेप और शमी के खिलाफ उत्पीड़न का आरोप लगाया है. हसीन जहां ने शमी के परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. ये मामला अदालत में चल रहा है. 24 अप्रैल को हसीन जहां अमरोहा में अपनी ससुराल में मतदान करने गई थीं लेकिन तब वो अपने घर (ससुराल) नहीं गई थीं, लेकिन रविवार की शाम को उनके ससुराल वाले घर में आने के बाद से वहां काफी तनाव है.

First Published : 29 Apr 2019, 01:21:18 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो