News Nation Logo

एक्टर जैकी भगनानी सहित 9 लोगों पर मॉडल ने लगाए रेप के आरोप, मामला दर्ज

क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान ब्लाह, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह और विष्णु वर्धन इंदुरी का नाम 26 मई को दर्ज की गई पहली सूचना रिपोर्ट में है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 01 Jun 2021, 04:00:00 AM
Imaginative Pic

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल )

मुंबई:

बांद्रा पुलिस ने एक पूर्व मॉडल और गीतकार द्वारा की गई कथित दुष्कर्म और छेड़छाड़ की शिकायत के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की है. नामित नौ हाई-प्रोफाइल लोगों में अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी, ग्लैमर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन और टी-सीरीज के कृष्ण कुमार शामिल हैं. क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान ब्लाह, निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह और विष्णु वर्धन इंदुरी का नाम 26 मई को दर्ज की गई पहली सूचना रिपोर्ट में है. मीडिया से बातचीत के दौरान शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. बार-बार फोन करने के बाद भी शिकायतकर्ता से संपर्क नहीं हो पाया.

मुंबई पुलिस ने मॉडल की शिकायत के बाद आरोपितों पर आईपीसी की धारा 376 और धारा 354 के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में अभिनेता जैकी भगनानी, फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन के अलावा और एक एंटरटेनमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान का नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है. बांद्रा पुलिस स्टेशन में मॉडल की तहरीर पर दर्ज मामले में कई बड़े नाम शामिल हैं. अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जिसके चलते आरोपी बनाए गए सभी लोगों से पूछताछ की जा सकती है और उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है. 

28 वर्षीय मॉडल ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन दर्ज करवाई गई एफआईआर में आरोप लगाया है कि वर्ष 2014 से 2019 के बीच आरोपी ने उसे फिल्मों में रोल दिलाने के नाम कई बार पर उसका यौन शोषण किया. जिसकी वजह से इस मॉडल को गहरा मानसिक आघात लगा है. मॉडल ने बतााया कि वो मुंबई में फिल्मों में एक्टिंग के लिए आई थी जहां उसकी मुलाकात आरोपी से हुई और जिसके बाद काम दिलाने के नाम पर उसने ये सब कुछ उसके साथ किया. पीड़िता ने यह भी बताया है कि उसने इंड्रस्ट्री में कई जगहों काम भी किया है. 

एफआईआर में आईपीसी की धारा 376 (एन) और 354 के तहत 9 लोगों को आरोपी बनाया गया है. जिनमें मशहूर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन साथ अभिनेता जैकी भगनानी सहित 9 लोगों के नाम शामिल हैं. 28 वर्षीय मॉडल ने बांद्रा थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया कि वह वर्ष 2014 में मुंबई आई थी. वह आरोपी बनाए गई सभी लोगों से अलग-अलग मौकों पर पर मिली थी. एफआईआर में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि कॉलस्टन जूलियन ने उसके साथ बलात्कार किया. जबकि अन्य आरोपियों पर पीड़िता के साथ कई अलग-अलग जगहों पर छेड़छाड़ करने का आरोप है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Jun 2021, 04:00:00 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.