logo-image

गुरुग्राम में मॉडल की हत्या से हड़कंप, BMW में शव भेजने वाले होटल मालिक समेत 3 गिरफ्तार

दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर मामले की गवाह भी थी. आशंका जताई जा रही है कि होटल मालिक अभिजीत ने दिव्या की हत्या को अंजाम दिया है.

Updated on: 04 Jan 2024, 05:44 AM

नई दिल्ली:

गुरुग्राम में एक मॉडल की हत्या से हड़कंप मच गया. शहर के एक चर्चित होटल में 27 वर्षीय युवती की संदिग्ध हालात में हत्या का केस सामने आया है. पुलिस ने होटल मालिक अभिजीत समेत तीन आरोपियों को धर दबोचा है. सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  जानकारी के मुताबिक, युवती मॉडल थी.  मृतका की पहचान दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है.आरोपी दिव्या के शव को लेकर लग्जरी कार BMW में लेकर फरार भी हो गया और किसी को कानोंकान तक जानकारी नहीं लगी. दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थी. दिव्या पाहुजा मॉडलिंग करती थी. लेकिन गैंगस्टर संदीप गोडोली केस में वह मुख्य गवाह भी थी.   

आरोप है कि होटल मालिक अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिव्या को मौत के घाट उतारा और शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने दोस्तों को 10 लाख रुपये दिए और अपनी कार भी दी. जिसमें होटल मालिक अभिजीत के साथियों ने मॉडल दिव्या के शव को कार की डिग्गी में लेकर होटल से बाहर लेकर निकल गए. घटना की सूचना मिलने पर गुरुग्राम पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. राहत की बात है कि ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें: Cancer test : कैंसर से बचाव के लिए समय-समय पर कौन से मेडिकल टेस्ट करवाने चाहिए?

चादर में लपेटकर शव को ले जाते दिखा अभिजीत

पुलिस के मुताबिक, 1 जनवरी की दरमयानि रात और 2 जनवरी की अलसुबह करीब 4 बजे अभिजीत, युवती और एक अन्य शख्स होटल के रिसेप्शन पर पहुंचता है. उसके बाद कमरा नंबर 111 में जाते हैं और अगले दिन यानी 2 जनवरी की रात 10.45 बजे अभिजीत और उसके साथ एक शव को चादर में लपेटकर कमरा से बाहर घसीटते हुए ले जाते दिख रहा है. दिव्या की हत्या के बाद परिजनों ने इसके पीछे गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन और भाई का हाथ बताया है. परिजनों ने सुदेश और ब्रह्मप्रकाश के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है. 

अभिजीत ने दिव्या के बारे में दिया था गोलमोल जवाब

मृतक मॉडल की बहन ने पुलिस को बताया कि दिव्या से उसकी बात 2 जनवरी की सुबह तक हुई, लेकिन रात होते ही उसका नंबर बंद आने लगा. बहन ने जब होटल मालिक अभिजीत को फोन किया तो उसने दिव्या के बारे में गोलमोल जवाब देकर फोन काट दिया. मृतका की बहन ने आरोप लगाया कि गैंगस्टर की बहन और भाई ने साजिश रचकर अभिजीत के हाथों मेरी बहन की हत्या करवा दी है.