News Nation Logo

सरकारी अस्पताल में चाकू की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म

राजस्थान के सरहदी इलाके बाड़मेर में एक नाबालिग के साथ सरकारी अस्पताल में चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग के साथ हुई इस घिनौनी वारदात के बाद बाड़मेर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Written By : लालसिंह फौजदार | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 21 May 2022, 11:00:22 AM
barmer raped

सरकारी अस्पताल में चाकू की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

राजस्थान के सरहदी इलाके बाड़मेर में एक नाबालिग के साथ सरकारी अस्पताल में चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग के साथ हुई इस घिनौनी वारदात के बाद बाड़मेर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि 14 वर्षीय नाबालिग अपने भाई के साथ गुड़ामालानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पेट दर्द होने पर चेकअप करवाने गई थी. कुछ काम की वजह से पीड़िता का भाई बाजार चला गया. इसके बाद पीछे से आए आरोपी ने नाबालिग को चाकू दिखाकर डिलीवरी रूम में ले गया, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

वारदात 16 मई की बताई जा रही है. पीड़िता ने 3 दिन बाद 19 मई को गुड़ामालानी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह जेतावत के मुताबिक बाड़मेर के गुड़ामालानी में 16 मई को सामुदायिक स्वास्थ्य भवन में इलाज करवाने के लिए आई नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. उन्होंने बताया कि नासिर नाम करे आरोपी ने 14 वर्षीय नाबालिग के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के तीन दिन बाद पीड़िता के परिजन पुलिस के पास पहुंचकर मामले की शिकायत की है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त पीड़िता भाई के साथ अस्पताल गई थी, लेकिन आरोपी ने लड़के को कुछ काम देकर बाजार भेज दिया. इसके बाद वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर उसे जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाएगी.

HIGHLIGHTS

  • अपने भाई के साथ इलाज कराने अस्पताल गई थी पीड़िता
  • आरोपी ने भाई को बाजार भेजकर वारदात को दिया अंजाम
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की शुरू

First Published : 21 May 2022, 11:00:22 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.