News Nation Logo

गेम की लत ने बनाया हत्यारा, नाबालिग भाई ने ले ली बहन की जान

बच्चों में गेम के लिए किस कदर पागलपन होता है ये किसी से छुपा नहीं है, लेकिन हम कहे कि ये गेम किसी की जान ले सकता है तो शायद आपको विश्वास नहीं होगा और बोलेंगे गेम में कैसे कोई किसी की जान ले सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 23 May 2021, 01:30:52 PM
Game

गेम की लत ने बनाया हत्यारा, नाबालिग भाई ने ले ली बहन की जान (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • गेम की लत ने बनाया हत्यारा
  • भाई ने की अपनी बहन की हत्या
  • गेम खेलने पर हुआ था झगड़ा

कटनी:

बच्चों में गेम के लिए किस कदर पागलपन होता है ये किसी से छुपा नहीं है, लेकिन हम कहे कि ये गेम किसी की जान ले सकता है तो शायद आपको विश्वास नहीं होगा और बोलेंगे गेम में कैसे कोई किसी की जान ले सकता है. लेकिन यह सच है, एक गेम की तल ने एक बहन की जान ले ली. एक नाबालिग भाई को गेम की लत ऐसी लगी थी कि उसने मोबाइल न देने पर अपनी बहस को मौत के घाट उतार दिया. इससे परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

यह भी पढ़ें : हत्या का आरोपी फरार पहलवान सुशील गिरफ्तार, पंजाब पुलिस ने किया अरेस्ट 

दरअसल, पूरा मामला मध्यप्रदेश के कटनी जिले का है, जहां बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम कांटी में एक घर पर रहने वाला किसान परिवार खेत गया हुआ था. घर पर अकेले भाई-बहन रह रहे थे, तभी नाबालिग भाई ने अपनी बड़ी बहन पूनम पिता पप्पू चक्रवर्ती (15वर्षीय) से गेम खेलने के लिए मोबाइल मांगा. मोबाइल नहीं देने पर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हो गया. जैसे-तैसे भाई ने मोबाइल छीन लिया, लेकिन अब मोबाइल में डाले पासवर्ड न बताने पर भाई आगबबूला हो गया और धारदार हंसिए से बहन के सिर और गर्दन पर वार कर दिया और वहां से चला गया.

यह भी पढ़ें : लव जिहाद : गाजियाबाद की महिला से नाम बदलकर शादी, सलीम से सोनू बना आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद बहन की गंभीर हालात में मौत हो गई. देर शाम को घर लौटे माता-पिता ने बेटी को बेहोशी हालात में देख पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. पूरे मामले पर एसपी मयंक अवस्थी में बताया कि मोबाइल गेम के पासवर्ड को लेकर भाई बहन में झगड़ा हुआ जिस पर आवेशित होकर भाई ने हंसिया से हमला कर दिया. जिस पर पुलिस ने धारा 302 व आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

First Published : 23 May 2021, 01:30:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.