News Nation Logo

Meerut Crime: 11वीं की छात्रा को बस रुकवाकर मारी गोली, सिरफिरा आशिक फरार

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 13 Jan 2023, 07:49:17 PM
pistal

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कई माह से छात्रा को कर रहा था परेशान, प्रेम से मना करने पर दिया घटना को अंजाम 
  • फलावदा से मवाने के रास्ते पर हुई घटना, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटीं

नई दिल्ली :  

Meerut Student Shot: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज कानून से खिलवाड़ करने वाली एक और घटना सामने आई हैं. जहां सिरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े बस रुकवाकर 11वीं की छात्रा को सरेआम गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर युवक फरार हो गया. वहीं गंभीर घायल युवती को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए  छात्रा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. प्राथमिक जांच में मामला एक तरफा प्यार का सामने आ रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी है..

यह भी पढ़ें : Mukhbir Yojana: अब मुखबिर बनने पर भी मिलेंगे 2 लाख रुपए, ऐसे उठाएं योजना का लाभ

इंकार करते ही मार दी गोली
जानकारी के मुताबिक घटना मवाना से फलावदा के बीच रास्ते की है. जहां प्राइवेट बस में बैठकर 11वीं की छात्रा कॅालेज जा रही थी. इसी बीच सिरफिर आशिक ने बाइक बस के आगे लगाकर उसे रोकने के लिए कहा. जब बस रुक गई तो बस में चढ़ गया. साथ ही छात्रा से इजहार का जवाब मांगा. छात्रा द्वाारा इनकार करने पर सिरफिर आगबबूला हो गया और छात्रा को सरेआम गोली मारकर फरार हो गया. यात्रियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया.

कई माह से कर रहा था परेशान 
परिजनों के मुताबिक निलोहा निवासी युवक कई माह से युवती को परेशान कर रहा था. छात्रा ने कई बार इसकी शिकायत घर भी की. लेकिन युवक नहीं माना. घटना के बाद लोगों का पुलिस की कार्यशैली पर भी आक्रोश है. वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

First Published : 13 Jan 2023, 07:49:17 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.