logo-image

दिल्ली: स्कूल के बाहर टीचर को अज्ञात लोगों ने गोलियों से भूना, मौके से मिले जिंदा कारतूस

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के स्वरूप नगर में सरेआम एक स्कूल टीचर की स्कूल के बाहर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक टीचर का नाम दीपक है।

Updated on: 20 Nov 2017, 09:15 PM

नई दिल्ली:

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के स्वरूप नगर में सरेआम एक स्कूल टीचर की स्कूल के बाहर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक टीचर का नाम दीपक है। दीपक की उम्र 31 साल थी और वो एमसीडी के प्राइमरी स्कूल में जुलाई से बतौर गेस्ट टीचर अपनी सेवाएं दे रहे थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम कुछ लोग स्कूल के बाहर आए और उन्होंने पहले दीपक को बाहर बुलाया और उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

जिसमें कई गोलियां दीपक को लगीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी।

और पढ़ें: लोधी गार्डन में बीटेक की छात्रा के साथ रेप, सोशल साइट पर हुई थी दोस्ती

नार्थ वेस्ट ज़िले के डीसीपी मिलिंद डूम्बरे ने बताया कि मौके पर मिले सीसीटीवी फुटेज से पता चला की बदमाश एक कार में सवार होकर स्कूल के बाहर आए थे और उन्होंने पहले दीपक को बुलाया और उसके बाद से इस वारदात को अंजाम दिया।

जिस तरह से उन्होने इस पूरी हत्याकांड को अंजाम दिया है उससे पुलिस यह मानकर चल रही है कि सभी आरोपी मृतक टीचर के जानकार रहे होंगे। दीपक को किस वजह से गोली मारी गयी है ये अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस पूरे मामले में आपसी रंजिश और दूसरे पहलू पर भी जांच कर रही है मौके पर पुलिस को कई जिंदा और मुर्दा कारतूस बरामद हुए हैं।

और पढ़ें: भोपाल गैंगरेप मामले में पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ आरोप पत्र जारी