News Nation Logo
Banner

महिला हेड कांस्टेबल का रेप करता रहा मौलाना, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

उत्‍तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) से एक हैरान करने वाली खबर है. एक महिला हेड कांस्टेबल (Female Head Constable) एक मौलाना के जाल में फंस इस कदर फंस गई कि वह उससे एक वर्ष तक रेप (Rape) करता रहा और लाखों रुपये भी ऐंठ लिए.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 04 Oct 2019, 08:08:05 PM
प्रतीकात्‍मक चित्र

प्रतीकात्‍मक चित्र (Photo Credit: Facebook)

बागपत:

उत्‍तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) से एक हैरान करने वाली खबर है. एक महिला हेड कांस्टेबल (Female Head Constable) एक मौलाना के जाल में फंस इस कदर फंस गई कि वह उससे एक वर्ष तक रेप (Rape) करता रहा और लाखों रुपये भी ऐंठ लिए. दरअसल महिला हेड कांस्टेबल (Female Head Constable) अपने बेटे के इलाज व घर की सुख शांति के लिए मौलाना के पास गई थी. मौलाना शारीरिक संबंध न बनाने पर उसके बेटे की मौत की चेतावनी देकर डराता था. अंत में परेशान होकर महिला ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. आरोपी मौलाना फरार है.

बिजनौर की रहने वाली पीड़ित महिला के पति की वर्ष 2006 में मृत्यु हो गई थी. आश्रित कोटे के तहत उसकी कांस्टेबल (Female Head Constable) के पद पर तैनात हुई. पदोन्नति के बाद वह हेडकांस्टेबल (Female Head Constable) के पद पर बागपत (Baghpat) जिले के एक थाने में तैनात है.

यह भी पढ़ेंः महाराष्‍ट्र के पीएम हैं देवेंद्र फड़नवीस, उल्‍हासनगर विधानसभा से बीजेपी उम्‍मीदवार का सामान्‍य ज्ञान, देखें Video

29 जून 2018 को महिला कांस्टेबल (Female Head Constable) का छोटा बेटा एक सड़क हादसे में घायल हो गया था. इसी दौरान किसी ने उसके बेटे पर ऊपरी-हवा होने की बात बताई तो वह 30 जुलाई 18 को शहर की मोमीन मस्जिद के मौलाना जुबैर के पास पहुंची.

यह भी पढ़ेंः अब मोबाइल एप (Mobile App) से भी करें हज (Haj 2020) के लिए आवेदन, 10 शुरू हो रही है 10 अक्टूबर से ऑनलाइन प्रक्रिया

पीड़ित महिला के मुताबिक मौलाना ने पीड़िता को उसके बेटे के अंदर जिन्‍न होने की बात बताई. जिन्‍न को उसके शरीर से निकालने के लिए मौलाना ने उसे 10.30 बजे रात को अकेला बुलाया. मौलाना ने अपने आपको जिन्‍न का रूप बताते हुए उससे दुष्कर्म किया. मौलाना ने उसे बेटे की मौत का डर दिखाते हुए करीब एक वर्ष तक दुष्कर्म किया. इस दौरान मौलाना ने कांस्टेबल (Female Head Constable) से करीब 27 लाख रुपये भी ऐंठ लिए हैं, हालांकि महिला हेड कांस्टेबल (Female Head Constable) ने इन रुपये का एफआईआर में कोई जिक्र नहीं किया है.

यह भी पढ़ेंः Navratri 2019: इस विधि से करें मां कालरात्रि (Maa Kalratri) की पूजा वर्ना माता रानी हो जाएंगी नाराज

जब मौलाना घर आकर भी परेशान करने लगा तो पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी, जिसके बाद उसने महिला थाने में आरोपी मौलाना जुबैर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस मौलाना की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक वह पुलिस के हाथ नहीं लग सका.

First Published : 04 Oct 2019, 08:08:05 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.