logo-image

23 साल की मेडिकल छात्रा ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के मौलाना आज़ाद मेडिकल कॉलेज (Maulana Azad Medical College) की एक छात्रा ने कथित तौर आत्महत्या कर ली. ये घटना आज यानि सोमवार की बताई जा रही है.

Updated on: 05 Feb 2024, 09:46 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली के मौलाना आज़ाद मेडिकल कॉलेज (Maulana Azad Medical College) की एक छात्रा ने कथित तौर आत्महत्या कर ली. ये घटना आज यानि सोमवार की बताई जा रही है. पुलिस  से हासिल जानकारी के मुताबिक, मेडिकल छात्रा उसके छात्रावास के कमरे में मृत पाई गई थी. मृतक की उम्र 23 साल थी, जो सेंट्रल दिल्ली में आईटीओ के पास स्थित मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस फाइनल ईयर में थी. दिल्ली पुलिस को इस बाबत दोपहर को सूचित किया गया था, जिसके बाद टीम मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. साथ ही मृतक के दोस्तों और परिवार वालों से लगातार सवाल-जवाब किए जा रहे हैं...

गौरतलब है कि, पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम मौके पर पहुंची. कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और पुलिस ने परिवार की गोपनीयता बनाए रखने के लिए छात्र की पहचान का खुलासा नहीं किया है. वहीं मामले में लगातार जांच चल रही है.

बता दें कि एक ऐसे ही मामले में बीती 2 फरवरी को, राजस्थान के कोटा में बीटेक अंतिम वर्ष के एक छात्र की आत्महत्या की खबर सामने आई थी. छात्र ने अपने पेइंग गेस्ट रूम में कथित तौर पर आत्महत्या कल ली थी. हालांकि ये आत्महत्या की इस वारदात को बुधवार को अंजाम दिया गया था, लेकिन छात्र का शव गुरुवार रात विज्ञान नगर इलाके में उसके कमरे से बरामद किया गया. मामले की जांच में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. बता दें कि, दो सप्ताह में कोटा में यह तीसरी आत्महत्या थी.