logo-image

पति ने अपनी अजीब इच्छा पूरी करने के लिए पत्नी से कर दी घिनौनी हरकत, फिर...

दंपति की शादी को 23 साल बीत चुके हैं और दोनों को तीन बच्चे भी हैं. लेकिन अधेड़ पति ने अपनी एक घटिया इच्छा के लिए इतने सालों पुराना रिश्ता एक रात में ही तार-तार कर दिया

Updated on: 14 Jan 2022, 10:22 PM

नई दिल्ली:

यूं तो हमारे जीवन में सभी रिश्ते बेहद खास होते हैं, लेकिन पति-पत्नी का रिश्ता कई मायनों ज्यादा नजदीकी माना जाता है. यह रिश्ता खास इस वजह से भी है कि क्योंकि इसकी बुनियाद भरोसे और ईमानदारी पर टिकी है. लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि एक शख्स अपनी अजीबोगरीब ईच्छा पूर्ति के लिए इस रिश्ते को बर्बादी की कगार पर पहुंचा देगा. जी हां आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसमें पति ने केवल अपनी इच्छापूर्ति के लिए दोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ मानवता की सारी हदें पार कर दी. 

दरअसल, यह घटना भारत की नहीं, बल्कि सिंगापुर की है. यहां एक दंपति की शादी को 23 साल बीत चुके हैं और दोनों को तीन बच्चे भी हैं. लेकिन अधेड़ पति ने अपनी एक घटिया इच्छा के लिए इतने सालों पुराना रिश्ता एक रात में ही तार-तार कर दिया. शख्स ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के रेप का प्लान बना डाला. दो साल तक चली इस प्लानिंग के बाद 48 वर्षीय शख्स ने अपने दोस्त को अपने बेडरूम में बुलाया. शख्स ने पहले ही अपनी 44 वर्षीय पत्नी को शराब में नशे की दवा पिलाकर बेड पर लिटाया हुआ था. यही ने शख्स ने प​त्नी की आंखों पर काली पट्टी भी बांधी हुई थी, लेकिन जैसे ही अनजान शख्स ने उसका रेप करने का प्रयास किया तो उसकी आंख खुल गई और वो वहां से भाग खड़ा हुआ. अब कोटी आरोपी शख्स को तीन साल की सजा सुनाई है. 


कोर्ट में सुनाई के दौरान सामने आया कि शख्स अपनी पत्नी के साथ किसी दूसरे मर्द को संबंध बनाते हुए देखना चाहता था. जिसके चलते उसने 2015 में संपर्क में आए अपने एक दोस्त को तैयार किया. प्लानिंग के तहत शख्स ने 31 दिसंबर 2017 को दोस्त को अपने घर पर बुलाया और उसके साथ मिलकर अपनी पत्नी का रेप करना चाहा. लेकिन ऐन मौके पर उसकी पत्नी की आंख खुल गई और आरोपी का दोस्त भाग खड़ा हुआ.