News Nation Logo

यूट्यूब पर देखकर लड़के ने प्रेमिका की डिलीवरी कराई, फिर हुआ ये अंजाम

एक शख्स यूट्यूब चैनल देखकर प्रेमिका की डिलीवरी खुद करने लगा. जिसकी वजह से ना सिर्फ युवती की जिंदगी खतरे में पड़ गई. जबकि बच्चे की जान चली गई.

By : Nitu Pandey | Updated on: 21 Mar 2020, 03:01:24 PM
delivery

यूट्यूब पर देखकर लड़के ने प्रेमिका की डिलीवरी कराई (Photo Credit: फाइल फोटो )

नई दिल्ली :

इंसान अपनी बेवकूफी की वजह से ना सिर्फ अपना नुकसान करता है, बल्कि औरो की जिंदगी भी खतरे में डाल देते है. ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु से सामने आया है. यहां पर एक शख्स यूट्यूब चैनल देखकर प्रेमिका की डिलीवरी (delivery) खुद करने लगा. जिसकी वजह से ना सिर्फ युवती की जिंदगी खतरे में पड़ गई. जबकि बच्चे की जान चली गई. तमिलनाडु के तिरुवल्लुर जिले में गुरुवार को पुलिस ने 27 साल के शख्स को गिरफ्तार कर लिया. इस शख्स ने खुद से गर्लफ्रेंड की डिलीवरी कराई जिसकी वजह से बच्चे की मौत हो गई और लड़की अस्पताल में पहुंच गई जहां वो जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय शख्स कमारपालयम रहने वाला है. वो सिलेंडर डिलीवरी करता है. यानी डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता है. दो साल से उसकी 19 साल की लड़की के साथ अफेयर चल रहा है. लड़की बीकॉम की छात्रा है.

इसे भी पढ़ें:यूपी स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कनिका कपूर की पार्टी में हुए थे शामिल

घरवाले शादी का कर रहे थे विरोध

लड़की आठ महीने की प्रेग्नेंट थी. दोनों इसलिए शादी नहीं किए क्योंकि उनका परिवार इसका विरोध कर रहा था. लड़के ने खुद लड़की डिलीवरी कराने की सोची.

गर्भ से भ्रूण को निकालने के लिए बॉटकेड सर्जरी की है

पुलिस की मानें तो यूट्यूब पर देखकर लड़के ने प्रेमिका के गर्भ से भ्रूण को निकालने के लिए बॉटकेड सर्जरी की है. जिसकी वजह से लड़की को हैवी ब्लीडिंग होने लगी. जिसके बाद युवक उसे अस्पताल ले गया. लड़की को तत्काल ऑपरेशन थियेटर में भर्ती कराया गया. लड़की ने वहीं एक मृत बच्चे को जन्म दिया.

और पढ़ें:COVID19: केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी और गायिका कनिका कपूर के खिलाफ परिवाद दायर

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

डॉक्टर्स ने पुलिस को बुलाया. तहकीकात के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल लड़की की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पुलिस दोनों के माता-पिता से पूछताछ कर रही है.

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 Mar 2020, 03:01:24 PM