logo-image

महाराष्ट्रः पालघर में प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने बाथरूम में दफनाया शव

यहां पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के विश्वास का गला घोंटते हुए न सिर्फ उसके भरोसे को तोड़ा बल्कि उसकी हत्या भी कर दी. आरोपी प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर उसका शव घर के बाथरूम में दफना दिया.

Updated on: 18 Jan 2021, 11:20 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पालघर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका का कत्ल कर उसे घर के बाथरूम में दफना दिया था. पालघर की इस प्रेम कहानी का इतना खौफनाक अंत होगा इस बात का किसी को भी अंदाजा नहीं था. आपको बता दें कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मरने जीने की कसमें खाईं और फिर प्यार के नशे में पागल अपने माता-पिता का घर भी छोड़ दिया था.

यहां पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के विश्वास का गला घोंटते हुए न सिर्फ उसके भरोसे को तोड़ा बल्कि उसकी हत्या भी कर दी. आरोपी प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर उसका शव घर के बाथरूम में दफना दिया. हालांकि पुलिस ने मामले की छान-बीन करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और प्रेमिका का कंकाल भी बरामद कर लिया है. आपको बता दें कि यह मामला पालघर में उमरोली इलाके का है जहां एक 32 वर्षीय अमिता का 28 वर्षीय सूरज घरत के साथ प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. अमिता ने प्रेमी के साथ रहने के लिए पिछले साल अक्टूबर में ही अपने मां बाप का घर भी छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ेंःबिहार : रूपेश सिंह हत्याकांड की कई कोणों से जांच, संपर्क वाले लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस

अमिता ने मां-बाप का घर छोड़ा और प्रेमी के साथ रहने लगी
कहते हैं कि प्यार अंधा होता है यह बात हमें यहां भी देखने को मिली जब अमिता अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए बिना शादी किए है अपने मां-बाप का घर छोड़कर एक किराए के फ्लैट में रहने के लिए अपने प्रेमी सूरज के पास आ गई. स्थानीय लोगों के माध्यम से इस बात का पता चला कि कुछ ही समय बाद दोनों में छोटी-छोटी बातों को लेकर अन-बन होने लगीं और थोड़े ही दिनों में ये झगड़ों में तब्दील हो गया. जिसके बाद प्रेमी सूरज ने प्रेमिका अमिता से अपना किनारा करने की कोशिश करने लगा और उसे जान से मारने की योजना बनाई.पुलिस ने अपन तफ्तीश में बताया कि आरोपी सूरज ने अमिता की हत्या कर शव को बाथरूप में दफना दिया.

यह भी पढ़ेंःपत्नी ने कहा हत्या हुई, तब पति का शव चिता से हटाया गया

प्रेमिका के मोबाइल से चैट करता था आरोपी प्रेमी
पुलिस ने जब अमिता की हत्या के आरोप में उसके प्रेमी सूरज को गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ की तब सूरज पुलिस की कड़ाई से टूट गया और पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने अमिता की हत्या करने के बाद उसक मोबाइल अपने पास रख लिया था. वो अमिता के घर से आये फोन को रिसीव नहीं था वाट्सएप पर रिप्लाई करता था और अमिता के घर वालों से चैटिंग ही करता था.

यह भी पढ़ेंःबिहार: नीतीश राज में अपराध चरम पर, अब वैशाली में एक वकील की सरेआम गोली मारकर हत्या

पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया
सूरज ने अमिता के घरवालों को बताया कि वो अमिता दोनों गुजरात के वापी में रहते हैं. जब अमिता के परिजनों को सूरज पर शक हुआ तब उन लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और पूरे मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद पुलिस ने सूरज को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर सच्चाई सामने आई. पुलिस ने आरोपी के बताए जाने के बाद वहां से प्रेमिका का कंकाल बरामद कर लिया और आरोपी सूरज पर हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.