logo-image

तांत्रिक के कहने पर पिता ने ढाई साल की बच्ची के साथ की ऐसी हैवानियत, जानकर कांप जाएगी रूह

एक पिता तांत्रिक के बहकावे में आकर अपने ढाई साल की बच्ची का कत्ल कर दिया. चाहत थी कि उसे आध्यात्मिक शक्ति प्राप्त हो जाए. पुलिस ने तांत्रिक और कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 20 Apr 2020, 08:48 PM

नई दिल्ली:

अंधविश्वास में फंसकर आज भी लोग कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिसे जानकर आप दहल उठेंगे. यूपी के मुजफ्फरनगर से अंधविश्वास की एक ऐसी कहानी सामने आई है. यहां एक पिता तांत्रिक के बहकावे में आकर अपने ढाई साल की बच्ची का कत्ल कर दिया. चाहत थी कि उसे आध्यात्मिक शक्ति प्राप्त हो जाए. पुलिस ने तांत्रिक और कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

ककरौली पुलिस थाने के एसएचओ विजय बहादुर सिंह ने बताया कि तांत्रिक इरफान के कहने पर वाजिद ने अपनी ढाई साल की बेटी की हत्या कर दी और उसे जंगल के क्षेत्र में दफना दिया. तांत्रिक ने वाजिद को बताया था कि ऐसा करने से उसे आध्यात्मिक शक्ति प्राप्त हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें:ममता बनर्जी ने केंद्र की COVID-19 टीम पर उठाए सवाल, पूछा- तैनाती की वजह बताए मोदी सरकार

बच्ची की मां रेहाना बेगम ने अपने पति और तांत्रिक के खिलाफ थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद बयान के आधार पर पुलिस ने 302, 201 और 120 B आईपीसी धारा के तहत शिकायत दर्ज कर ली है.

एफआईआर के मुताबिक वाजिद रविवार रात बच्ची को मैदान में ले गया. तांत्रिक इरफान के कहने पर उसने बच्ची का गला रेत दिया और फिर उसे दफना दिया.

और पढ़ें:लॉकडाउन के दौरान रद्द किये गए विमान टिकटों का पूरा पैसा लौटाने के लिये न्यायालय में याचिका

पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही आरोपियों को पकड़ लिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है.