News Nation Logo
Banner

दोस्ती हुई शर्मशारः अवैध संबंधों के बाद बनाया अश्लील Video, जान गंवाई

अवैध संबंध बनाने के दौरान इस युवक ने इसकी वीडियो क्लिप भी बना ली थी. बाद में वो इसी वीडियो क्लिप से अपने दोस्त को ब्लैकमेल करने लगा. ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला के पति ने अपने दोस्त की हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 28 Jun 2021, 11:46:56 PM
Imaginative Pic

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल)

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक युवक ने दोस्ती के रिश्ते को शर्मशार कर दिया. इसके बदले में उसे अपनी जान देकर कीमत चुकानी पड़ी. आगरा के एक युवक ने अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध बना लिए थे. अवैध संबंध बनाने के दौरान इस युवक ने इसकी वीडियो क्लिप भी बना ली थी. बाद में वो इसी वीडियो क्लिप से अपने दोस्त को ब्लैकमेल करने लगा. ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला के पति ने अपने दोस्त की हत्या कर दी.  हत्या के बाद उसने अपने दोस्त की लाश को भी ठिकाने लगा दिया.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आरपीएफ के नीरज नाम के कमांडेंट का ड्राइवर अचानक से लापता हो गया. उसकी  गुमशुदगी की रिपोर्ट 25 जून को दर्ज हुई थी. गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू की और चारो ओर से तलाशी अभियान शुरू किया. पुलिस को जांच के दौरान इस बात का पता चला कि उसकी हत्या हो गई है और उसकी लाश को जमीन में दफना दिया गया है. 

पहले खूब शराब पिलाई और फिर हथौड़े से कर दी हत्या
आगरा पुलिस ने जांच के बाद पूरी कहानी मीडिया के सामने बयां कर दी. कातिल कितना भी होशियार क्यों ना हो कोई न कोई सबूत जरूर छोड़ जाता है. बस यही मामला इस केस में भी हुआ.  पुलिस ने बताया कि नीरज और विनोद दोस्त थे. विनोद की पत्नी के साथ नीरज के अवैध संबंध थे. इस बात का फायदा उठाकर नीरज ने उसके साथ अश्लील वीडियो भी बना रखे थे और विनोद को आए दिन वीडियो दिखा कर धमकी देता था और ब्लैकमेल करता था. इस ब्लैकमेलिंग से तंग आकर विनोद ने नीरज की हत्या का प्लान बनाया. एक दिन विनोद ने पार्टी के नाम पर नीरज को आमंत्रित किया और खूब जमकर शराब पिलाई. फिर नशे में ही नीरज के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार किए. नीरज की मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की पहले से थी तैयारी
विनोद ने पहले से ही नीरज की हत्या का प्लान बना लिया था. नीरज के पार्टी में आने से पहले ही विनोद ने एक बड़ा गड्ढा खोद लिया था और एक बोरी नमक भी खरीद लाया था ताकि वो हत्या के बाद लाश को नमक की बोरी के साथ दफन कर सके ताकि जल्दी से जल्दी लाश विघटित हो जाए और कोई सबूत ना हाथ लगे.  विनोद ने हत्या के बाद हथौड़ा और फावड़ा तालाब में फेंक दिया. मामले का खुलासा होने के साथ ही पुलिस ने आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया है और नीरज के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

First Published : 28 Jun 2021, 11:35:37 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.