logo-image

बहन के साथ बनाता था जबरदस्ती संबंध, जीजा ने उठाया ये खतरनाक कदम

जीजा ने अपने साले की हथौड़े से पीट-पीट कर हत्या कर दी. मामला दिल्ली के नरेला की है. पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. 3 सितंबर को पुलिस को राहुल नामक शख्स की लाश नरेला से मिली थी.

Updated on: 06 Sep 2021, 08:46 AM

highlights

  • जीजा ने की साले की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या
  • युवक अपनी बहन के साथ बनाता था अवैध संबंध
  • जीजा ने बहन की अनुपस्थिति में की उसकी हत्या 

नई दिल्ली :

जीजा ने अपने साले की हथौड़े से पीट-पीट कर हत्या कर दी. मामला दिल्ली के नरेला की है. पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. 3 सितंबर को पुलिस को राहुल नामक शख्स की लाश नरेला से मिली थी. पुलिस राहुल के हत्या को लेकर तफ्तीश शुरू की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया. राहुल की हत्या उसके सगे जीजा ने ही की थी. सवाल यह कि आखिर जीजा अपने साले की हत्या क्यों करेगा? हालांकि अभी का जो वक्त है उसमें रिश्ते कोई मायने नहीं रख रहे हैं. जिसे देखों वो रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर रहा है. 

ऐसा ही कुछ राहुल ने किया था. जिसके बाद जीजी विकास का गुस्सा भड़क उठा. पकड़े गए जीजा से जब पूछताछ किया गया तो उसने बताया कि उसका साला राहुल अपनी बहन के साथ अवैध संबंध बनाता था.  

इसे भी पढ़ें:पंजशीर में तालिबान को मिला पाकिस्तान का साथ, एयरफोर्स ने किए कई हमले

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बवाना के रहने वाले विकास ने नरेला की रहने वाली लड़की से लव मैरिज की थी. शादी के बाद विकास को शक हुआ कि राहुल उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता है. इसका विरोध लड़की ने भी किया. आरोपी विकास की मानें तो राहुल ने उसकी पत्नी के साथ कई बार जबरदस्ती संबंध बनाए. आरोपी की मानें तो एक दिन उसने राहुल को छेड़छाड़ करते हुए देख लिया. जिसके बाद उसने उसको मारने का प्लान बना लिया. 

जब विकास की पत्नी घर पर नहीं थी तब उसने राहुल को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.