News Nation Logo

उत्तर प्रदेश : मामूली लेन-देन में हुए विवाद पर युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

विवाद एक बांस के लेनदेन की मामूली बात पर हुआ और इसी विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 01 Jan 2019, 04:15:58 PM
मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का है

नई दिल्ली:  

उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले में एक बेहद मामूली विवाद में गुस्सा इस कदर परवान चढ़ा की एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी. विवाद एक बांस के लेनदेन की मामूली बात पर हुआ और इसी विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देकर हत्यारे फरार  हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिवार वालो की शिकायत पर हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले में कार्रवाई करने का दावा कर रही है.

यह भी पढ़ें- यूपी: ISIS आतंकी मॉड्यूल को आर्थिक मदद देने को लेकर महिला जांच के घेरे में

मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के थाना मझिला इलाके के कुसमा गांव का है. पीड़ित के परिवार वालो के मुताबिक दिनेश 30 पुत्र मनोहर गांव के ही सोनपाल से किसी कार्य के लिए एक बांस लेकर अपने घर आया था. उसी बांस को मांगने के लिए गांव का ही प्रेम सागर दिनेश के पास पहुंचा तो दिनेश ने उसे पहले सोनपाल के कहने पर बांस देने का हवाला देकर उसे बांस देने से मना कर दिया. परिजनों का आरोप है बस इतनी सी बात पर प्रेम सागर आग बबूला हो गया और दिनेश के साथ हाथापाई करने लगा. लोगो ने बीच में पड़कर मामला शांत कर दिया.

परिजनों के मुताबिक लेकिन कुछ देर बाद प्रेम सागर और उसके साथी धर्मपाल और आनंद ने मिलकर लाठी डंडों और लात घूंसों से उसकी जमकर पिटाई कर दी. किसी तरह हमलावरों के चंगुल से छूटकर दिनेश अपने घर पहुंचा जहां उसकी मौत हो गई. इस वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई और हमलावर मौके से फरार हो गए घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले में कार्रवाई की जायेगी.

First Published : 01 Jan 2019, 04:15:42 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.