logo-image

शादी का झांसा देकर महिला से रेप, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

निजी कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है. महिला कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती है. आरोप है कि साजिद नाम का युवक उसके साथ पिछले तीन साल से रेप कर रहा था.

Updated on: 17 Sep 2021, 02:32 PM

ग्रेटर नोएडा:

निजी कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है. महिला कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती है. आरोप है कि साजिद नाम का युवक उसके साथ पिछले तीन साल से रेप कर रहा था. बिसरख पुलिस ने मैनेजर युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने युवती से पांच लाख रुपए भी हड़प लिए थे और धर्म परिवर्तन कराने का दबाव भी बनाया था. इस दौरान साजिद ने पीड़िता से अलग-अलग बहाने बनाकर करीब पांच लाख रुपए भी हड़प लिए. 

ग्रेटर नोएडा में एक युवती ने कंपनी में काम करने वाले युवक पर रेप का आरोप लगाया. युवती के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को तिगड़ी टेंपो स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि इस दौरान साजिद ने पीड़िता से अलग-अलग बहाने बनाकर करीब पांच लाख रुपए भी हड़प लिए. जब युवती ने शादी के लिए कहा तो वह धर्म परिवर्तन कराने के लिए युवती पर दबाव बनाने लगा. 

युवती का कहना है कि जब उसने धर्म परिवर्तन करने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं इस दौरान आरोपी ने चोरी छुपे एक अन्य युवती से निकाह कर लिया और पीड़ित युवती को धोखा देकर फरार हो गया. पीड़िता का कहना है कि युवक उत्तर प्रदेश के कासगंज का रहने वाला है. फिलहाल वसुंधरा सेक्टर 15 गाजियाबाद में रह रहा था. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.