News Nation Logo

मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन पर महिला को देख अश्लील हरकत करने वाला हिरासत में

मुंबई के छत्रपति शिवाजी स्टेशन पर महिला को देखकर अश्लील हरकत करने वाले लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज पुलिस उसे सीएसटी रेलवे कोर्ट में पेश करने जा रही है।

News Nation Bureau | Edited By : Narendra Hazari | Updated on: 13 Jul 2017, 01:24:51 PM
सीएसटी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवक (फाइल)

नई दिल्ली:

मुंबई के छत्रपति शिवाजी स्टेशन पर महिला को देखकर अश्लील हरकत करने वाले लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज पुलिस उसे सीएसटी रेलवे कोर्ट में पेश करने जा रही है। पुलिस ने शुरुआत में इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की थी लेकिन मामला वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कदम उठाया है।

जानकारी के मुताबिक 29 जून को तपोवन एक्सप्रेस सीएसटी रेलवे स्टेशन के 13 नंबर प्लेसफॉर्म पर खड़ी थी।

जब एक लड़की कोच डी 6 में बैठने के लिए गई तो उसने देखा कि एक लड़का खुलेआम अश्लील हरकत कर रहा था। यह देखकर लड़की ने पूरा वीडियो बनाया और फिर रेलवे पुलिस के पास गई।

और पढ़ें: ब्राजील के पूर्व राष्ट्रपति लूला को हुई 10 साल की जेल, भ्रष्टाचार के आरोप में दोषी करार

लेकिन पुलिस ने टालमटोली करते हुए लड़की को वापसी का रास्ता दिखा दिया। लड़की ने इस बात से परेशान होकर पूरा वीडियो यू-ट्यूब और फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और 12 जुलाई को आरोपी को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज किए और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के 6 घंटे के अंदर ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

और पढ़ें: आनंदपाल एनकाउंटर: हिंसक प्रदर्शन में 21 पुलिसकर्मी घायल, दो AK-47 लेकर भागे उपद्रवी

जानकारी के मुताबिक आरोपी लड़के का नाम अशोक प्रधान है। युवक 20 साल का है। फिलहाल यह लड़का भुवनेश्वर के चेमबुर में माहुलगांव का रहने वाला है।

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Jul 2017, 01:10:00 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.